1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Taapsee ने अवॉर्ड शो में एक्ट्रेस को कहा थैंक्यू, कंगना बोली-विमल इलाइची फिल्मफेयर अवॉर्ड की तुम हकदार हो

Taapsee ने अवॉर्ड शो में एक्ट्रेस को कहा थैंक्यू, कंगना बोली-विमल इलाइची फिल्मफेयर अवॉर्ड की तुम हकदार हो

दोनों एक्ट्रेस के बीच सोशल मीडिया पर होने वाली नोक झोंक के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें तापसी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को मंच पर थैंक्यू कहती नजर आ रही हैं। ये वीडियो देखने के बाद  कंगना खुद को रोक नहीं पाईं और वीडियो के साथ ट्विटर पर अपना रिएक्शन दे दिया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है, आए इन इनके बयानो के चलते ये सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। लेकिन अगर बात की जाये कंगना और एक्ट्रेस तापसी  की तो दोनों को सोशल मीडिया पर अक्सर कैट फाइट देखने के मिलती रहती है। आपको बता दें, दोनों एक्ट्रेस के बीच सोशल मीडिया पर होने वाली नोक झोंक के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें तापसी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को मंच पर थैंक्यू कहती नजर आ रही हैं। ये वीडियो देखने के बाद  कंगना खुद को रोक नहीं पाईं और वीडियो के साथ ट्विटर पर अपना रिएक्शन दे दिया।

पढ़ें :- 73rd Republic Day special: अमिताभ- कंगना समेत कई स्टार्स ने दी रिपब्लिक डे की शुभकामनाएं

तापसी पन्नू को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड

दरअसल, तापसी पन्नू को उनकी फिल्म ‘थप्पड़’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 से सम्मानित किया गया है। इस अवॉर्ड को जीतने के बाद तापसी ने स्टेज पर स्पीच दी और कुछ लोगों को थैंक्यू कहा।


तापसी की लिस्ट में दीपिका पादुकोण, जान्हवी कपूर, विद्या बालन के साथ कंगना रनौत का नाम भी शामिल था। ये सभी इस अवॉर्ड के नॉमिनीज थे।’तापसी पन्नू का ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  तापसी के साथ ही साथ कंगना के फैंस भी इस वीडियो को खूब तेजी से शेयर करने लगे।

कंगना ने ट्वीट कर कसा तंज़

इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत को भी टैग किया तो कंगना इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सकी। उन्होंने लिखा- ‘शुक्रिया तापसी, विमल इलाइची फिल्मफेयर अवॉर्ड की तुम हकदार हो. तुमसे ज्यादा इसे कोई डिजर्व नहीं करता।’

पढ़ें :- Sushant Singh Rajput Birthday : कंगना ने शेयर की सुशांत की तस्वीर, बोलीं- 'आसमान के चमकते सितारे को जन्मदिन की बधाई'

कंगना का ये जवाब देखकर अब लोग दो तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ लोग सोच रहे हैं कि शायद दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया और कंगना ने अपना बड़प्पन दिखा दिया। वहीं, कुछ ऐसे भी हैं, जो कंगना के जवाब को तंज समझ रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...