1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Tabassum passed away: तबस्सुम के निधन से अमिताभ को लगा गहरा सदमा, कहा- फूल खिलें हैं गुलशन गुलशन…’

Tabassum passed away: तबस्सुम के निधन से अमिताभ को लगा गहरा सदमा, कहा- फूल खिलें हैं गुलशन गुलशन…’

दिग्गज अदाकारा तबस्सुम के निधन पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दुःख जताया है, दरसल तबस्सुम का निधन (Tabassum passes away) शुक्रवार रात हार्ट अटैकम के चलते हुआ है. आपको बता दें कि तबस्सुम ने 78 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tabassum passed away: दिग्गज अदाकारा तबस्सुम के निधन पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दुःख जताया है, दरसल तबस्सुम का निधन (Tabassum passes away) शुक्रवार रात हार्ट अटैकम के चलते हुआ है. आपको बता दें कि तबस्सुम ने 78 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

आपको बता दें, तबस्सुम के बारे में तो वह एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एंकर और टीवी होस्ट भी थीं। फिलहाल उनके निधन की जानकारी उनके बेटे होशंग गोविल ने दी.

होशंग ने बताया कि वह बिल्कुल ठीक थीं और 10 दिन पहले तक उन्होंने शूटिंग की थी. आप देख सकते हैं अमिताभ ने अपने ब्लॉग में तबस्सुम के निधन पर दुख जताया.

Amitabh Bachchan Blog

दरअसल उन्होंने लिखा है कि वह एक तस्वीर की तरह उनके जेहन में रहेंगी। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Blog) ने अपने ब्लॉग में लिखा, “प्रतिभाशाली तबस्सुम, एक्टर, एंकर, टीवी होस्ट, ऑल राउंडर… का निधन हो गया. फूल खिलें हैं गुलशन गुलशन… वे सभी एक-एक कर हमें छोड़कर जा रहे हैं… और यह समझ से परे है।। आप केवल उनकी उपस्थिति और जीवन के समय को आंखों और दिमाग के सामने याद करते हैं।।” इसी के साथ अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, “और वे हमेशा समय की एक इमेज बने रहते हैं।। अपरिवर्तित, मुक्त और स्वतंत्र की स्वतंत्रता में।। और फिर वे चले जाते हैं, और इसकी थाह (हालचाल) नहीं ली जा सकती।। लेकिन जीवन जारी रहता है… ”

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...