तब्बू का चौंकाने वाला खुलासा, इस एक्टर की वजह से सिंगल हैं अब तक

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 45 साल की हो चुकी है, बढ़ती उम्र के साथ उनके अभिनय में जो निखार आया है उसके चलते तब्बू डिमांड में हैं। हाल ही के सालों में हैदर, दृश्यम और फितूर जैसी फिल्मों में तब्बू के काम को बहुत सराहना मिली। अब तब्बू गोलमाल अगेन में नजर आने वालीं हैं। अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी तब्बू से जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका जवाब हैरान करने वाला था। तब्बू ने अपने सिंगल स्टेटस के लिए कई फिल्मों में उनके सहअभिनेता रहे अजय देवगन को कारण बताया है।

साक्षात्कार के दौरान अजय देवगन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए तब्बू ने कहा कि दोनों एक दूसरे को 25 सालों से जानते हैं। उन्होने बताया कि वो अजय को तब से जानती है जब अजय उनके कज़िन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज़ फ्रेंड हुया करते थे। अजय और समीर नज़र रखते थे कि कोई लड़का उनसे बात और दोस्ती न करे। जब कभी कोई लड़का तब्बू से बात करता था तो दोनों उसे पीट दिया करते थे।

तब्बू कहतीं है कि अब उन्होंने शादी के लिए लड़का ढूंढने की जिम्मेदारी अजय देवगन को सौंप दी है, क्योंकि अजय देवगन भी उन्हें शादी करते देखना चाहते हैं इसलिए वह उन्हें कुछ दिनों बाद याद दिवलाती रहतीं हैं कि उन्हें सूटेबल लड़का ढूंढ़ना है।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही गोलमाल अगेन अपनी अपनी फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है जिसमें मुख्य भूमिका में अजय देवगन, तुषार कपूर, परणिती चोपड़ा, कुनाल खेमू, अरशद वारसी, और श्रयेश तलपड़े की कॉमिक केमिस्ट्री एकबार फिर नजर आने वाली है। प​रणिति चोपड़ा और तब्बू पहली बार ​इस ​फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन रहीं है इन दोनों के अलावा सभी सितारे पिछली फिल्म की स्टार कास्ट का हिस्सा रह चुके है।

जानकारी के लिए बता दे कि अजय और तब्बू ने साथ-साथ ‘विजयपथ’ (1994), ‘हकीकत’ (1995), ‘तक्षक’ (1999) और ‘दृश्यम’ में साथ काम किया है। जिसके बाद अब रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘गोल्मान अगेन’ में दोनों साथ नजर आएंगे।