ताइक्वांडो प्रतियोगिता का वीएसडी सेकंडरी स्कूल में आयोजन

Taekwondo Competition In Vsd Senior Secondary School Bijnor

बिजनौर। वीएसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जिला स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य विनय चैधरी ने किया। दिवसीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के पहले दिन बालक वर्ग की ए टीम में उज्ज्वल चैधरी, निखिल, अक्षित बालक वर्ग की बी टीम में पंकज, तालिब एवं दिव्यांशु ने क्रमशरू स्वर्ण, रजत, कांस्य पदक जीता।




बालिका वर्ग की ग्रुप ए टीम में आकृति ने स्वर्ण, सिमरन ने रजत पदक जीता। बालिका वर्ग की बी टीम में अदिति त्यागी और परी खेड़ा ने स्वर्ण जुबेरिया, यति कौशिक, इशिका ने रजत पदक पर कब्जा किया। ताइक्वांडो एसोसिएशन के जिला महासचिव अंकुश चैधरी के दिशा निर्देशन में आयोजित प्रतियोगिता में 40 विद्यालयों की टीम के खिलाडियों ने भाग लिया।




इस मौके पर हिमांशु अग्रवाल, हिमांशु भारती, अक्षत सक्सेना, नवनीत कुमार, प्रिंस कुमार, वीरेंद्र कुमार, मनीष भारती, भव्य रस्तोगी, अंकुर, बिजेंद्र, हर्ष कुमार, आदिति त्यागी, स्मृति मिश्रा, अजय कुमार, उज्ज्वल कुमार, राहुल कुमार व हिमांशु ङ्क्षसह आदि शामिल रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। वीएसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जिला स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य विनय चैधरी ने किया। दिवसीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के पहले दिन बालक वर्ग की ए टीम में उज्ज्वल चैधरी, निखिल, अक्षित बालक वर्ग की बी टीम में पंकज, तालिब एवं दिव्यांशु ने क्रमशरू स्वर्ण, रजत, कांस्य पदक जीता। बालिका वर्ग की ग्रुप ए टीम में आकृति ने स्वर्ण, सिमरन ने रजत पदक जीता। बालिका वर्ग की बी टीम में अदिति त्यागी…