तैमूर के बर्थडे से पहले सैफ ने दी पार्टी, शामिल हुए क्यूट-क्यूट फ्रेंड्स

तैमूर के बर्थडे से पहले सैफ ने दी पार्टी, शामिल हुए क्यूट-क्यूट फ्रेंड्स
तैमूर के बर्थडे से पहले सैफ ने दी पार्टी, शामिल हुए क्यूट-क्यूट फ्रेंड्स

मुंबई। बॉलीवुड में अगर स्टार किड्स की बात करें तो सबसे पहला नाम नवाब पटौदी सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान का आता हैं। तैमूर की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। वहीं अब तैमूर के जन्मदिन से पहले उनकी प्री-बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गयी हैं

आपको याद दिला दे कि जल्द ही सैफ और करीना के बेटे तैमूर 2 साल के होने वाले हैं। जी हां तैमूर अपना दूसरा जन्मदिन 20 दिसंबर को बड़ी ही धूमधाम से मनाने वाली हैं वहीं खान परिवार ने 20 तारीख का इंतजार न करते हुए पहले ही पार्टी की शुरुआत कर दी है।

तैमूर के परिवार ने उनके क्यूट फ्रेंड्स के साथ एक प्री-बर्थडे पार्टी का आयोजन किया. जिसमें एमटीवी स्टार रणविजय की बेटी कायनात सिंघा, तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य कपूर और सोहा अली खान की बेटी इनाया जैसे और भी स्टार किड्स शामिल हुए. पार्टी में सिर्फ तैमूर के दोस्त ही नहीं बल्कि उनकी मौसी करिश्मा कपूर, नानी बबिता कपूर से लेकर और भी कई दिग्गज शामिल हुए. प्री-पार्टी में करीना ने ब्लैक पैंट और व्हाइट टी-शर्ट पहनकर अपने बिंदास अंदाज़ में नज़र आईं. तैमूर की मौसी करीना कपूर और नानी बबिता कपूर के साथ करिश्मा का बेटा किआन राज कपूर भी नज़र आए. तैमूर की सबसे अच्छी दोस्त कायनात भी अपने पापा रणविजय सिंघा और मम्मी प्रियंका के साथ पार्टी में मस्ती करने पहुंची.

बता दें कि तैमूर की प्री-बर्थडे पार्टी में अभिनेता कुनाल खेमू भी नज़र आए। पार्टी में तैमूर के साथ मस्ती करने के लिए उनकी फ्रेंड इनाया अपनी मम्मी सोहा अली खान के साथ पहुंची। अभिनेता तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी तैमूर की बर्थडे सेलेब्रेशन में इस प्यारे से लुक में मस्ती करते नज़र आए। तैमूर की जन्मदिन की प्री पार्टी में अभिनेत्री अमृता अरोड़ा अपने बच्चों के साथ शिरकत करने पहुंची।

Taimur Ali Khan Pre Birthday Party Photos :

मुंबई। बॉलीवुड में अगर स्टार किड्स की बात करें तो सबसे पहला नाम नवाब पटौदी सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान का आता हैं। तैमूर की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। वहीं अब तैमूर के जन्मदिन से पहले उनकी प्री-बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गयी हैं आपको याद दिला दे कि जल्द ही सैफ और करीना के बेटे तैमूर 2 साल के होने वाले हैं। जी हां तैमूर अपना दूसरा जन्मदिन 20 दिसंबर को बड़ी ही धूमधाम से मनाने वाली हैं वहीं खान परिवार ने 20 तारीख का इंतजार न करते हुए पहले ही पार्टी की शुरुआत कर दी है। तैमूर के परिवार ने उनके क्यूट फ्रेंड्स के साथ एक प्री-बर्थडे पार्टी का आयोजन किया. जिसमें एमटीवी स्टार रणविजय की बेटी कायनात सिंघा, तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य कपूर और सोहा अली खान की बेटी इनाया जैसे और भी स्टार किड्स शामिल हुए. पार्टी में सिर्फ तैमूर के दोस्त ही नहीं बल्कि उनकी मौसी करिश्मा कपूर, नानी बबिता कपूर से लेकर और भी कई दिग्गज शामिल हुए. प्री-पार्टी में करीना ने ब्लैक पैंट और व्हाइट टी-शर्ट पहनकर अपने बिंदास अंदाज़ में नज़र आईं. तैमूर की मौसी करीना कपूर और नानी बबिता कपूर के साथ करिश्मा का बेटा किआन राज कपूर भी नज़र आए. तैमूर की सबसे अच्छी दोस्त कायनात भी अपने पापा रणविजय सिंघा और मम्मी प्रियंका के साथ पार्टी में मस्ती करने पहुंची. बता दें कि तैमूर की प्री-बर्थडे पार्टी में अभिनेता कुनाल खेमू भी नज़र आए। पार्टी में तैमूर के साथ मस्ती करने के लिए उनकी फ्रेंड इनाया अपनी मम्मी सोहा अली खान के साथ पहुंची। अभिनेता तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी तैमूर की बर्थडे सेलेब्रेशन में इस प्यारे से लुक में मस्ती करते नज़र आए। तैमूर की जन्मदिन की प्री पार्टी में अभिनेत्री अमृता अरोड़ा अपने बच्चों के साथ शिरकत करने पहुंची।