1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. तैमूर की आया लेती हैं 1.50 लाख रुपए सैलरी, इस बारे में पहली बार करीना कपूर ने किया खुलासा!

तैमूर की आया लेती हैं 1.50 लाख रुपए सैलरी, इस बारे में पहली बार करीना कपूर ने किया खुलासा!

Taimurs Aayi Takes 1 50 Lakh Rupees Salary Kareena Kapoor Revealed This For The First Time

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान फिल्म जगत के सबसे पॉपुलर स्टार किड में से एक हैं। वह अपनी क्यूट अदाकाओं की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। बता दे की  जब भी तैमुर घर से बाहर निकलते हैं, तो ज्यादातर समय वह नैनी के साथ दिखाई देती हैं।

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों को रास नहीं आई फिल्म जगत की रंगीन दुनिया, सब छोड़ कोई बनी नन तो कोई बनी साध्वी!

मीडिया में कई बार इस तरह की खबरें सुनने को मिल चुकी हैं कि नैनी तैमूर अली खान की देखभाल और सुरक्षित रखने के लिए अच्छी-खासी मोटी फीस लेती हैं। वहीं अब तैमूर की मां और अभिनेत्री करीना कपूर ने नैनी की सैलरी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

हाल ही में अभिनेत्री एक चैट शो में पहुंची। इस चैट शो में करीना से कई सवाल किए। इस दौरान उनसे नैनी की सैलरी को लेकर सवाल पूछा। इस पर करीना ने कहा-  “सबसे जरूरी है आपके बच्चे का खुश रहना। अगर बच्चा सुरक्षित हाथों में है, वह खुश है तो ये बात मायने नहीं रखती है कि आप कितनी सैलरी देते हैं।” इसके बाद करीना ने तैमूर से जुड़ी कई बातें की लेकिन नैनी की सैलरी का खुलासा नहीं किया।

बता दे की अभिनेत्री करीना कपूर कुछ समय पहले बेटे तैमूर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुईं। उन्हें सोशल मीडिया पर ‘खराब मां’ के नाम से ट्रोल किया गया। हालांकि की उन्होंने इस चैट शो में ट्रोलर्स को भी दमदार जवाब दिया।

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो करीना कपूर खान बेटे तैमूर अली खान की देखभाल के लिए नैनी को 1.50 लाख रुपए से ज्यादा फीस देती हैं।करीना या फिर सैफ अली खान ने आधिकारिक घोषणा नहीं की। लेकिन कभी भी करीना जल्द की अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। बता दे की अक्षय और करीना काफी सालो बाद एक साथ नज़र आने वाले है।

पढ़ें :- इन ऐक्ट्रेस ने प्यार को छोड़ चुना पैसा, करोड़पति लड़को से शादी कर बसाया अपना घर!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...