बरेली : फिर छलका बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी का दर्द, सीएम पोर्टल पर की शिकायत

sakshi mishra
बरेली : फिर छलका बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी का दर्द, सीएम पोर्टल पर की शिकायत

लखनऊ। परिवार की मर्जी के खिलाफ भाई के दोस्त से प्रेमविवाह करने वाली बरेली से भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा का दर्द एक फिर छलका है। जिसके चलते उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। हालाकि इस बार उसने परिवार के खिलाफ नहीं बल्कि उनके समर्थन में कुछ बातें बोली है। साक्षी ने अपील की है कि उनके परिवार को बदनाम ना किया जाए।

Tainted By Bjp Mlas Daughter Sakshi Again Complaint On Cm Portal :

साक्षी ने सोशल मीडिया पर उनके और उनके पारिवार वालों के बारे में फैली खबरों को झुठलाते हुए इसे प्रसारित करने से मना किया है। साक्षी ने कुछ यूटयूब चैनल्स के नाम सहित मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की है। जिसमें उन्होने कहा कि”मेरे मायके वालों के खिलाफ झूठी सूचनाएं प्रसारित कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है।”बता दें कि साक्षी लगातार अभी तक लगातार अपने परिवार के खिलाफ बोल रही थीं। हालाकि इस बारे उन्होंने अपने पिता और अन्य मायके पक्ष के लोगों के हित में बात की है।

शिकायत में साक्षी ने कहा, ”मैं साक्षी मिश्रा पत्नी अजितेश कुमार पुत्री राजेश कुमार मिश्रा विधायक 123 बिथरी चैनपुर बरेली निवासी हूं। निवेदन है कि मेरे ससुराल पक्ष के खिलाफ और मेरे मायके पक्ष के खिलाफ झूठी खबरें सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं, जिससे देश का माहौल खराब हो रहा है।” ”मेरे पिता के राजनीतिक जीवन पर भी प्रभाव पड़ रहा है। देश में भी अराजकता फैल रही है। मनगढ़ंत कहानी बनाई जा रही हैं। इस कारण हमें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मैं और मेरे पति शांति से जीवनयापन करना चाहते हैं, जिसमें कठिनाई आ रही हैं। कृपया उचित कार्रवाई करें जिससे मैं और मेरे ससुराल वाले स्वतंत्र नागरिक की तरह जीवनयापन कर सकें।”

लखनऊ। परिवार की मर्जी के खिलाफ भाई के दोस्त से प्रेमविवाह करने वाली बरेली से भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा का दर्द एक फिर छलका है। जिसके चलते उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। हालाकि इस बार उसने परिवार के खिलाफ नहीं बल्कि उनके समर्थन में कुछ बातें बोली है। साक्षी ने अपील की है कि उनके परिवार को बदनाम ना किया जाए। साक्षी ने सोशल मीडिया पर उनके और उनके पारिवार वालों के बारे में फैली खबरों को झुठलाते हुए इसे प्रसारित करने से मना किया है। साक्षी ने कुछ यूटयूब चैनल्स के नाम सहित मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की है। जिसमें उन्होने कहा कि''मेरे मायके वालों के खिलाफ झूठी सूचनाएं प्रसारित कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है।''बता दें कि साक्षी लगातार अभी तक लगातार अपने परिवार के खिलाफ बोल रही थीं। हालाकि इस बारे उन्होंने अपने पिता और अन्य मायके पक्ष के लोगों के हित में बात की है। शिकायत में साक्षी ने कहा, ''मैं साक्षी मिश्रा पत्नी अजितेश कुमार पुत्री राजेश कुमार मिश्रा विधायक 123 बिथरी चैनपुर बरेली निवासी हूं। निवेदन है कि मेरे ससुराल पक्ष के खिलाफ और मेरे मायके पक्ष के खिलाफ झूठी खबरें सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं, जिससे देश का माहौल खराब हो रहा है।'' ''मेरे पिता के राजनीतिक जीवन पर भी प्रभाव पड़ रहा है। देश में भी अराजकता फैल रही है। मनगढ़ंत कहानी बनाई जा रही हैं। इस कारण हमें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मैं और मेरे पति शांति से जीवनयापन करना चाहते हैं, जिसमें कठिनाई आ रही हैं। कृपया उचित कार्रवाई करें जिससे मैं और मेरे ससुराल वाले स्वतंत्र नागरिक की तरह जीवनयापन कर सकें।''