1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Tajinder Bagga के पिता बोले- केजरीवाल सरकार उनके बेटे की करवा सकती है हत्या , दिल्ली पुलिस से लगाई गुहार

Tajinder Bagga के पिता बोले- केजरीवाल सरकार उनके बेटे की करवा सकती है हत्या , दिल्ली पुलिस से लगाई गुहार

पंजाब पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धमकी देने के आरोप में दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया था। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी के मामले में बग्गा के पिता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की है। दिल्ली भाजपा के तजिंदर बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा की शिकायत पर जनकपुरी थाने में आईपीसी की धाराओं 452, 365, 342, 392, 295 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धमकी देने के आरोप में दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया था। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी के मामले में बग्गा के पिता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की है। दिल्ली भाजपा के तजिंदर बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा की शिकायत पर जनकपुरी थाने में आईपीसी की धाराओं 452, 365, 342, 392, 295 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

भाजपा, ‘आप’ कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह द्वारा दी गई शिकायत में उनके बेटे की गिरफ्तारी की घटना पर तत्काल कार्रवाई की मांग की गई है। एफआईआर में आरोप लगाया गया कि आज सुबह कुछ पुरुषों का एक समूह हथियार लेकर उनके घर में घुस आया। प्रीतपाल सिंह ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उन लोगों ने तजिंदर के बारे में पूछा।

उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्हें थप्पड़ भी मारा गया। एफआईआर में दावा किया गया है कि बग्गा ने जब उन लोगों से आग्रह किया कि वे उसे ले जाने से पहले अपनी पगड़ी पहनने दें, लेकिन उन्हें ऐसा करने की अनुमति दी गई और घर से बाहर खींच लिया गया। एफआईआर में प्रीतपाल सिंह ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या की जा सकती है और पुलिस से अनुरोध किया कि उनकी जान बचाई जाए।

उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि मुझे पंजाब पुलिस के जवानों ने मारा है। मैंने अभी तक तजिंदर से बात नहीं की है। मैं दिल्ली पुलिस को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देता हूं।

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

वहीं, बग्गा की मां ने कहा कि हमने कहा कि किसी की पीड़ा का मजाक उड़ाना और कश्मीर फाइल्स का मजाक उड़ाना सही नहीं है और ‘आप’ को माफी मांगनी चाहिए। चूंकि उन्होंने माफी नहीं मांगी, इसलिए तजिंदर बग्गा ने कहा कि भाजयुमो उन्हें शांति से नहीं रहने देगा। तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस को दिल्ली से मोहाली ले जा रहे काफिले को हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में रोक दिया। इन घटनाओं के एक नाटकीय मोड़ में, दिल्ली पुलिस कुरुक्षेत्र पहुंची और हरियाणा पुलिस ने बग्गा को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...