1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Tajinder Pal Singh Bagga ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा-100 FIR करा लें, हम नहीं हटेंगे पीछे

Tajinder Pal Singh Bagga ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा-100 FIR करा लें, हम नहीं हटेंगे पीछे

दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) ने रविवार को एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने पंजाब पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी को लेकर अपना पक्ष रखा है। इसके साथा ही आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) ने रविवार को एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने पंजाब पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी को लेकर अपना पक्ष रखा है। इसके साथा ही आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर सत्ता और पुलिस के बल पर केजरीवाल भाजपा कार्यकर्ता को झुकाना चाहते हैं तो मैं झुकने वाला नहीं हूं।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

बग्गा ने कहा कि मैं उनको कहता हूं कि वो एक नहीं 100 मुकदमा दर्ज करा लीजिए हम पीछे हटने वाले नहीं हैं। वीडियो में बग्गा ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट और आयोग ने यह दर्शा दिया है कि इस देश में अब भी कानून का राज चलता है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी मैं यह सवाल पूछूंगा कि चुनाव से पहले आपने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों को 24 घंटे के अंदर जेल में डालने की बात कही थी थी, लेकिन सत्ता मिलते ही आपने चुप्पी साध ली और अपना वादा भूल गए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की तरफ से टीवी पर प्रवक्ताओं की फौज उतार ​दी गई है इससे ये साबित होता है कि केजरीवाल बहुत डरे हुए हैं। उनको रात को नींद नहीं आ रही है कि किस तरह से मुझे जेल में डालें। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि भाजपा कार्यकर्ता आपसे डरने वाले नहीं हैं। मैं उनसे लगातार सवाल पूछता रहूंगा।

 

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...