1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बैंक से जुड़े सारे काम जल्द से जल्द लें निपटा, बैंक यूनियनों ने निजीकरण के विरोध में होगी इस दिन से हड़ताल

बैंक से जुड़े सारे काम जल्द से जल्द लें निपटा, बैंक यूनियनों ने निजीकरण के विरोध में होगी इस दिन से हड़ताल

13 मार्च को दूसरा शनिवार होने की वजह से बैंक बंद हैं जबकि 14 मार्च को रविवार की छुट्टी है। सोमवार और मंगलवार को बैंक यूनियनों ने निजीकरण के विरोध में हड़ताल का आह्वान किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Take All The Bank Related Tasks As Soon As Possible Bank Unions Will Protest Against Privatization From This Day

नई दिल्ली: अगर आपको बैंकों से जुड़ा कोई काम है तो उसे आज ही निपटा लें, अन्यथा अगले 4 दिन आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 13 मार्च को दूसरा शनिवार होने की वजह से बैंक बंद हैं जबकि 14 मार्च को रविवार की छुट्टी है। सोमवार और मंगलवार को बैंक यूनियनों ने निजीकरण के विरोध में हड़ताल का आह्वान किया है।निजीकरण के विरोध में अफसरों और कर्मचारियों ने सोमवार एवं मंगलवार को हड़ताल की घोषणा की है।

पढ़ें :- पंजाब: CM अमरिंदर सिंह के घर के बाहर अकाली दल का प्रदर्शन, सुखबीर बादल को हिरासत में लिया गया

आपको बता दें, ऐसे में SBI समेत सभी सरकारी बैंकों के कर्मचारियों की ज्यादातर यूनियनें हड़ताल में शामिल होंगी। ऐसे में सभी बैंकिंग काम ठप रहने की आशंका बन गई है। इस तरह से बैंकों में लगातार 4 दिन सभी काम ठप रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि 12 मार्च को भी शिवरात्री की वजह से कई राज्यों में बैंकों का अवकाश था। ऐसे में आज बैंकों में कुछ भीड़ हो सकती है। बहरहाल आपको बैंक से जुड़ा कुछ जरूरी काम है तो उसे आज ही निपटा लें। हालांकि ऑनलाइन बैंकिंग का इस्तेमाल करने वालों पर हड़ताल और छुट्‍टियों का कोई असर नहीं होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X