आज ही निकाल लें कैश तीन दिन तक एटीएम में लटकेंगे ताले

Take Money From Atm Itself

नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद से जनता के लिए दिवाली के बाद अब होली का त्यौहार फिर से परेशानी लेकर आने वाला है। आपको बता दें कि आगामी तीन दिन सभी बैंक बंद रहेंगे और शनिवार के बाद भी ज़्यादातर एटीएम से भी पैसे निकलना बंद हो सकता है। कैश की समस्याओं से बचने के लिए आज ही होली के त्यौहार में खर्च करने के लिए रुपये निकाल लें।




शनिवार से बैंकों के सभी कामकाज बंद हो जाएँगे और आगामी मंगलवार को बैंक दोबारा से शुरू होगा। हालांकि कैश की समस्याओं से बचने के लिए सब के लिए नेट बैंकिंग की सुविधा 24 घंटे उपलब्ध रहेगी। माह का दूसरा शनिवार होने की वजह से शनिवार बैंक बंद रहेगा वहीं रविवार और सोमवार को होली का पर्व होने से तीन दिन तक बैंको में अवकाश रहेगा। बैंको के एटीएम में भी एक या दो दिन तक ही कैश रहेगा उसके बाद तीसरे दिन से कैश की समस्याएं आ सकती हैं।

नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद से जनता के लिए दिवाली के बाद अब होली का त्यौहार फिर से परेशानी लेकर आने वाला है। आपको बता दें कि आगामी तीन दिन सभी बैंक बंद रहेंगे और शनिवार के बाद भी ज़्यादातर एटीएम से भी पैसे निकलना बंद हो सकता है। कैश की समस्याओं से बचने के लिए आज ही होली के त्यौहार में खर्च करने के लिए रुपये निकाल लें। शनिवार से बैंकों के सभी कामकाज बंद हो जाएँगे और आगामी…