अमेठी: तलाक दिए बिना दूसरी शादी रचा रहा पति, पत्नी ने लगाई गुहार

अमेठी: तलाक दिए बिना दूसरी शादी रचा रहा पति, पत्नी ने लगाई गुहार
अमेठी: तलाक दिए बिना दूसरी शादी रचा रहा पति, पत्नी ने लगाई गुहार

अमेठी: अमेठी की एक महिला ने अपने पति पर बिना तलाक दिए दो दिन बाद दूसरी शादी रचाने का आरोप लगाते हुए उपजिलाधिकारी को तहरीर देकर दूसरी शादी रुकवाने की गुहार लगाई है।

क्या है मामला-

{ यह भी पढ़ें:- पीएम की रैली के कुछ देर पहले बरेली से संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार }

अमेठी जनपद के तिलोई जायस कोतवाली के अन्तर्गत ग्राम पूरे मुन्शी मजरे हाजीपुर की निवासिनी जीनत पुत्री अब्दुल मजीद ने उपजिलाधिकारी तिलोई अशोक कुमार शुक्ला को प्रार्थना पत्र देते हुऐ बताया कि मेरा निकाह करीब चार वर्ष पूर्व थाना मोहनगंज अंर्तगत गाँव रमई निवासी आजाद से हुई थी आरोप है कि पति उससे धोखाधड़ी करके 12 फरवरी को थाना मोहनगंज के गांव पूरे मदे निवासी एक लड़की से दूसरी शादी रचाने जा रहा है जबकि अभी तक उसे तलाक भी नहीं दिया जीनत ने पुलिस से पति की शादी रुकवाने की मांग की। पीड़िता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मीडिया के माध्यम से अपनी पीड़ा जाहिर की है।

पुलिस पर है ये आरोप-

{ यह भी पढ़ें:- पीएम के दौरे से पहले सीएम योगी आज जाएंगे वाराणसी व आजमगढ़ }

जीनत का कहना है कि हम दोनो लोगो का मामला न्यायालय मे लंबित है बिना तलाक लिये शौहर दूसरा विवाह कर रहा है और स्थानीय थाने में शिकायत करने पर पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया जीनत का कहना है यदि दूसरी शादी हुई तो मैं आत्महत्या कर लूंगी वही दूसरी ओर जनचर्चा है की पुलिस इसलिए मदद नहीं कर रही हे की स्थानीय नेताओ का इस पर हाथ रखा हुआ है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- चार दिन बाद मिला 85 वर्षीय वृद्ध महिला का क्षत विक्षत शव, अब पश्चाताप कर रहा परिवार }

अमेठी: अमेठी की एक महिला ने अपने पति पर बिना तलाक दिए दो दिन बाद दूसरी शादी रचाने का आरोप लगाते हुए उपजिलाधिकारी को तहरीर देकर दूसरी शादी रुकवाने की गुहार लगाई है। क्या है मामला- अमेठी जनपद के तिलोई जायस कोतवाली के अन्तर्गत ग्राम पूरे मुन्शी मजरे हाजीपुर की निवासिनी जीनत पुत्री अब्दुल मजीद ने उपजिलाधिकारी तिलोई अशोक कुमार शुक्ला को प्रार्थना पत्र देते हुऐ बताया कि मेरा निकाह करीब चार वर्ष पूर्व थाना मोहनगंज अंर्तगत गाँव रमई निवासी…
Loading...