1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Afghanistan Crisis: तालिबान ने पश्तो चैनल के न्यूज़ एंकर शबनम दावरान को दी धमकी,Video वायरल

Afghanistan Crisis: तालिबान ने पश्तो चैनल के न्यूज़ एंकर शबनम दावरान को दी धमकी,Video वायरल

बंदूखों के बल पर कब्जा जमाने वाले तालिबान (Taliban) की कूरता कम नहीं हो रही है। पिछले तीनो दिनों से अफगानिस्तान में तालीबानी अत्याचार (Taliban atrocities) चरम पर है। तालिबानी लड़ाके, बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग, प्रवासी सबको ढूंढ कर उन पर जुल्म कर रहा है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Afghanistan Crisis: बंदूखों के बल पर कब्जा जमाने वाले तालिबान (Taliban) की कूरता कम नहीं हो रही है। पिछले तीनो दिनों से अफगानिस्तान में तालीबानी अत्याचार (Taliban atrocities) चरम पर है। तालिबानी लड़ाके, बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग, प्रवासी सबको ढूंढ कर उन पर जुल्म कर रहा है। अफगानिस्तान में हो रही हिंसा और खून खराबे के बीच तालिबान के खिलाफ अफगानी नागरिक सड़कों पर उतर कर विरोध में हल्ला बोल दिया है।

पढ़ें :- Anurag Singh jeevan parichay : अनुराग सिंह ने RSS स्वयं सेवक से बीजेपी विधायक बनने का ऐसे तय किया सफर

खबरों के अनुसार, इस बीच खबर है कि अफगानिस्तान के एक टीवी चैनल में काम करने वाली एंकर शबनम दावरान (Shabnam Dawran) ने कहा है कि तालिबानों ने उन्हें घर में रहने की धमकी दी है।

 

शबनम दावरान का ये वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में वो हिजाब पहनकर बैठी हैं। उन्होंने अपने ऑफिस का आई कार्ड दिखाते हुए कहा कि तालिबान ने उन्हें अपने ऑफिस में अंदर घुसने की इजाजत नहीं दी। उन्होंने ये भी कहा कि तालिबान के काबुल पर कब्जा करने के बाद से उनकी जान को खतरा है।

आरटीए पश्तो चैनल के लिए पिछले छह साल से काम करने वाली शबनम ने कहा, ‘मैं काम पर लौटना चाहती थी, लेकिन दुर्भाग्य से, उन्होंने मुझे काम करने नहीं दिया। उन्होंने मुझसे कहा कि व्यवस्था बदल गई है और आप काम नहीं कर सकतीं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘तुम औरत हो, घर जाओ।

पढ़ें :- Mamta Mission UP: कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे राजेशपति और ललितेशपति त्रिपाठी टीएमसी में शामिल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...