साउथ की सनसनी तमन्ना की कामयाबी का सफर, पाकिस्तानी क्रिकेटर से जुड़ा नाम

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री में अपना हुनर दिखा चुकी तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया। आज तमन्ना अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। बहुचर्चित फिल्म ‘बाहुबली-2’ की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गयी थीं। उसकी वजह थी तमन्ना की शादी। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो शेयर हुयी जिसमे वो पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ एक ज्वैलरी शॉप में शॉपिंग करते हुये नज़र आ रही हैं।


इस फोटो को देख सोशल मीडिया पर उनके फैंस चर्चा करने लगे कि शायद तमन्ना अब शादी का मन बना चुकी है और उन्होने अपना जीवन साथी क्रिकेटर अब्दुल को चुना है जिसके साथ वो शॉपिंग करने में जुट गयी हैं। पर इस बात में कितनी सच्चाई है आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- गूगल ने जारी की सर्च की-वर्ड लिस्ट, जानिए किस नंबर पर है बाहुबली-2 और सनी लियोनी }


दरअसल, जिस फोटो को लेकर तमन्ना चर्चा में बनी हुयी है वो 2013 की है, पता चला है कि इसमे दोनों शॉपिंग नहीं बल्कि दुबई में बने इस ज्वैलरी शॉप की ओपनिंग करने के लिए गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक क्रिकेटर अब्दुल पहले से ही शादी शुदा हैं।

{ यह भी पढ़ें:- 'बिग बॉस-11' के घर में आया नया मेहमान, पाकिस्तानी क्रिकेटर से रहे हैं संबंध }


तमन्ना भाटिया साउथ की ऐसी एक्ट्रेसेज में से हैं जिनके नाम का डंका वहां खूब बजता है और वह कमाई में भी नंबर वन हैं। महज 15 साल की उम्र में तमन्ना ने अपने करियर की शुरुआत एक बॉलीवुड फिल्म से की थी, जिसके बाद वो कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आईं। साल 2013 में वो अजय देवगन के साथ ‘हिम्मतवाला’ और फिर 2014 में अक्षय कुमार के साथ ‘एंटरटेनमेंट’ में नजर आ चुकी हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Dubsmash Queen है दिल्ली की ये लड़की, सोशल साइट ने बना दिया पॉपुलर }

Loading...