1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. तमिलनाडु विधानसभा चुनाव: DMK ने जारी किया घोषणापत्र, पेट्रोल-डीजल में सब्सिडी देने समेत किया ये हैं वादे…

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव: DMK ने जारी किया घोषणापत्र, पेट्रोल-डीजल में सब्सिडी देने समेत किया ये हैं वादे…

तमिलनाडु में भी विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को अपने पाले में लाने के लिए सभी राजनैतिक दल जोर आजमाइश में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है। सभी दल जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के चुनावी वादे भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के अध्यक्ष एमके स्टालिन (MK Stalin) ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चेन्नई में पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया

By शिव मौर्या 
Updated Date

चेन्नई। तमिलनाडु में भी विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को अपने पाले में लाने के लिए सभी राजनैतिक दल जोर आजमाइश में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है। सभी दल जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के चुनावी वादे भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के अध्यक्ष एमके स्टालिन (MK Stalin) ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चेन्नई में पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) प्रमुख एमके स्टालिन ने अपने घोषणा पत्र में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमशः 5 और 4 रुपये प्रति लीटर कम करने का वादा किया है। इसके साथ् ही एलपीजी गैस सिलेंडर पर 100 रुपये की सब्सिडी देने की भी बात कही है।

तमिलनाडु में छह अप्रैल को मतदान होगा। जबकि दो मई को वोट की गिनती की जाएगी। तमिलनाडु में विधानसभा की 234 सीटे हैं। तमिलनाडु में विधानसभा का मौजूदा कार्यकाल 24 मई 2021 को समाप्त हो रहा है।

 

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...