1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. तमिलनाडु: DMK के रवैये से खुश नहीं कांग्रेस चीफ, चुनाव से पहले कही ये बात

तमिलनाडु: DMK के रवैये से खुश नहीं कांग्रेस चीफ, चुनाव से पहले कही ये बात

By Manali Rastogi 
Updated Date

Tamil Nadu Congress Chief Not Happy With Dmks Attitude Said This Before The Election

चेन्नई। कांग्रेस को तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने से पहले तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, कांग्रेस के साथ द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) ने गठबंधन करने से मना कर दिया है, जिसके बाद कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख केएस अलागिरी ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि जिस तरह का बर्ताव कांग्रेस के साथ किया गया, वह उससे अपमानित महसूस कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के सीनियर नेताओं के साथ डीएमके ने जिस तरह का व्यवहार किया उससे अलागिरी बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

केएस अलागिरी भावुक भी हो गए

यही नहीं, अपनी नाराजगी जताते हुए केएस अलागिरी भावुक भी हो गए। जानकारी के अनुसार, उनकी आंखों में तब आंसू आ गए, जब वो कांग्रेस के कार्यकारी सदस्यों को संबोधित कर रहे थे। बता दें कि 6 अप्रैल को तमिलनाडु विधानसभा के लिए एक फेज में चुनाव होना है। ऐसे में यहां 234 सदस्यों वाली विधानसभा के लिए वोटर अपना वोट डालेंगे, जबकि मतगणना 2 मई को की जाएगी। वहीं, विधानसभा चुनाव से पहले द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम का गठबंधन करने से इनकार करना कांग्रेस के लिए किसी झटके से कम नहीं है।

DMK ने 17 सीटों के लिए चार पार्टियों संग किया गठजोड़

वहीं, कार्यकारी सदस्यों को संबोधित करते हुए तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के चीफ केएस अलागिरी ने कहा, ‘सीट की बात अलग है। जिस तरीके का उन्होंने व्यवहार हमारे सीनियर नेता ओमन चांडी के साथ किया उससे मैं बेहद आहत हूं।’ आपको बताते चलें कि कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर सभी संभावनाओं को डीएमके ने शुक्रवार को लगभग खत्म कर दिया है। यही नहीं, अब CPI के साथ डीएमके ने तालमेल कर लिया है। ऐसे में अब CPI 6 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। साथ ही इस बार के विधानसभा चुनाव के लिए DMK ने 17 सीटों के लिए कुल चार पार्टियों के साथ गठजोड़ किया है। इन चार पार्टियों में CPI के अलावा VCK, IUML और MMK के नाम शामिल हैं।

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...