1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. तमिलनाडु: लॉकडाउन में बंद थी शराब की दुकान, चूहों ने खाली कर दी 12 बोतलें

तमिलनाडु: लॉकडाउन में बंद थी शराब की दुकान, चूहों ने खाली कर दी 12 बोतलें

तमिलनाडु के नीलगिरी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर चूहा ने एक शराब की दुकान से 12 बोतलें खालीं कर दी। ये मामला नीलगिरि जिले के गुडालुर शहर के पास स्थित टीएएसएमएसी आउटलेट का है। बता दें कि, सोवमार को मामला सामने आया कि उस दिन कंपनी के एक कर्मचारी ने दुकान खोली तो पता चला कि शराब की 12 बोतलें खाली हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चेन्नई। तमिलनाडु के नीलगिरी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर चूहा ने एक शराब की दुकान से 12 बोतलें खालीं कर दी। ये मामला नीलगिरि जिले के गुडालुर शहर के पास स्थित टीएएसएमएसी आउटलेट का है। बता दें कि, सोवमार को मामला सामने आया कि उस दिन कंपनी के एक कर्मचारी ने दुकान खोली तो पता चला कि शराब की 12 बोतलें खाली हैं।

पढ़ें :- कोविड-19: तमिलनाडु में कुछ छूट के साथ लॉकडाउन 19 जुलाई तक बढ़ा

दरअसल, ये दुकान लॉकडाउन की वजह से बहुत लंबे समय से बंद थी। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक यह मामला सोमवार को उस समय सामने आया जब तमिलनाडु राज्य विपणन निगम (टीएएसएमएसी) के कर्मचारियों ने कदमपुझा इलाके में लॉकडाउन के समय से ही बंद पड़ी शराब की दुकान को खोला। दुकान के कर्मचारियों ने देखा कि शराब की 12 बोतलों के ढक्कन खुले हुए हैं और बोतलें पूरी तरह से खाली हो चुकी हैं।

बोतलों पर चूहों के काटने के निशान मौजूद हैं। कर्मचारी ने पाया कि इन बोतलों में वाइन थी, जो अब खाली हो चुकी है। अपने बड़े अधिकारियों को सूचित करने के बाद पर्यवेक्षक और टीएएसएमएसी के वरिष्ठ अधिकारियों ने जांच के निर्देश दिए। जांच पर पता चला कि यहां चूहों की भरमार थी और उन्होंने ने ही शराब की बोतलों को खाली किया है। अधिकारियों ने बताया कि इन बोतलों की कीमत 1500 रुपये के करीब थी।

 

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट की तमिलनाडु निर्वाचन आय़ोग को फटकार, 'चुनाव न कराने का कोरोना है अच्छा बहाना '
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...