1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. तमिलनाडु: तूतूकुड़ी के मीनाक्षीपुरम में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, किया रोड शो

तमिलनाडु: तूतूकुड़ी के मीनाक्षीपुरम में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, किया रोड शो

By Manali Rastogi 
Updated Date

Tamil Nadu Rahul Gandhi Shouts At Meenakshipuram In Thoothukudi Road Show

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को तमिलनाडु में तूतूकुड़ी के मीनाक्षीपुरम में रोड शो किया। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “सरकार देश और तमिलनाडु के लोगों का अपमान कर रही है। वे तमिल भाषा, इतिहास और संस्कृति का अपमान कर रहे हैं। भारत बहुत से विचारों, भाषाओं और परंपराओं का संघ है सभी का सम्मान होना चाहिए।”

पढ़ें :- भाजपा के पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्रा का कोरोना से निधन, कुछ की घंटों में परिवार में दूसरी मौत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यहां अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि तमिलनाडु की वर्तमान सरकार को दिल्ली की सरकार नियंत्रित कर रही है। नरेंद्र मोदी सोचते हैं कि तमिलनाडु एक टेलीविजन है और वे एक कमरे में बैठकर रिमोट कंट्रोल से तमिलनाडु को नियंत्रित कर सकते हैं। हम उनके रिमोट कंट्रोल की बैट्री को फेंकने जा रहे हैं। बता दें कि मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और केंद्र शासित पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है।

ऐसे में अब सभी पार्टियों ने इन राज्यों में चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। आयोग के अनुसार पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में, असम में तीन चरणों में, तमिलनाडु , केरल और केंद्र शासित पुडुचेरी में एक चरण में विधानसभा चुनाव कराए जाएंगे। पश्चिम बंगाल में 27 मार्च, एक अप्रौल, 6 अप्रौल, 10 अप्रौल, 17 अप्रौल, 22 अप्रौल, 26 अप्रौल और 29 अप्रौल को, असम में 27 मार्च, एक अप्रौल और 6 अप्रौल को, तमिलनाडु में 6 अप्रौल को केरल में 6 अप्रौल को और केंद्र शासित पुडुचेरी में 6 अप्रौल को चुनाव होंगे। वहीं, इन सभी राज्यों में मतगणना 2 मईं को कराईं जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X