तमिलनाडु सड़क हादसा: रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर में 20 की मौत कई घायल

tamilnadu accident

नई दिल्ली। तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। अविनाशी शहर के पास केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें बस में सवार 20 यात्रियों की मौत हो गई और तमाम लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस कर्नाटक के बेंगलुरु से केरल के एर्नाकुलम जा रही थी तभी बस हादसे का शिकार हो गई। फिलहाल हादसे में कई लोग घायल हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

Tamil Nadu Rtc Bus Container Truck Accident :

अविनाशी शहर के डिप्टी तहसीलदार ने हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि बस में 48 लोग सवार थे, जिसमें 16 पुरुषों और 4 महिलाओं की मौत हो गई। हालांकि, मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। केरल के परिवहन मंत्री ए के ससीन्द्रन ने कहा कि मृतकों और घायलों में ज्यादातर पलक्कड़, त्रिशूर और एर्नाकुलम के रहने वाले हैं। अधिकारियों ने यह भी कहा कि ट्रक गलत दिशा में खड़ी थी।

तिरुपुर के जिला कलेक्टर विजयकार्तिकेयन ने भी बताया कि बस में 48 लोग सवार थे। करीब 20 लोग मारे गए हैं, फिलहाल हम शवों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं और परिवारों को तत्काल राहत दिलाने के लिए काम कर रहे हैं। अन्य यात्रियों के लिए लाइफ सपोर्ट गाड़ियों की व्यवस्था की जा रही है।

केरल के परिवहन मंत्री एके सशीनधरन तिरुपुर में दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे। वह जल्द ही तिरुवनंतपुरम से रवाना होंगे, केरल का परिवहन विभाग और स्वास्थ्य विभाग शवों और घायलों को वापस लाने की कोशिश में जुट गया है।

नई दिल्ली। तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। अविनाशी शहर के पास केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें बस में सवार 20 यात्रियों की मौत हो गई और तमाम लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस कर्नाटक के बेंगलुरु से केरल के एर्नाकुलम जा रही थी तभी बस हादसे का शिकार हो गई। फिलहाल हादसे में कई लोग घायल हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया है। अविनाशी शहर के डिप्टी तहसीलदार ने हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि बस में 48 लोग सवार थे, जिसमें 16 पुरुषों और 4 महिलाओं की मौत हो गई। हालांकि, मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। केरल के परिवहन मंत्री ए के ससीन्द्रन ने कहा कि मृतकों और घायलों में ज्यादातर पलक्कड़, त्रिशूर और एर्नाकुलम के रहने वाले हैं। अधिकारियों ने यह भी कहा कि ट्रक गलत दिशा में खड़ी थी। तिरुपुर के जिला कलेक्टर विजयकार्तिकेयन ने भी बताया कि बस में 48 लोग सवार थे। करीब 20 लोग मारे गए हैं, फिलहाल हम शवों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं और परिवारों को तत्काल राहत दिलाने के लिए काम कर रहे हैं। अन्य यात्रियों के लिए लाइफ सपोर्ट गाड़ियों की व्यवस्था की जा रही है। केरल के परिवहन मंत्री एके सशीनधरन तिरुपुर में दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे। वह जल्द ही तिरुवनंतपुरम से रवाना होंगे, केरल का परिवहन विभाग और स्वास्थ्य विभाग शवों और घायलों को वापस लाने की कोशिश में जुट गया है।