‘तानाजी’ का पोस्टर जारी, शानदार दिख रहा है अजय देवगन का यह अवतार

मुंबई। अजय देवगन स्टारर ‘बादशाहों’ सितंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं वहीं इनकी गोलमाल अगेन की भी शूटिंग लगभग पूरी हो गयी है। अब इसी कड़ी में अजय देवगन ने अपनी एक और नयी फिल्म का पोस्टर जारी किया है जिसपर लोगों की साकारात्मक प्रतिक्रियाएँ भी आ रही हैं। दरअसल अजय ने अपनी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस लुक पोस्टर में हाथ में तलवार और ढाल पकड़े अजय किसी जांबाज योद्धा से कम नहीं लग रहे हैं।

अजय ने पोस्टर को शेयर किया और लिखा “वो अपने लोग, अपनी मिट्टी और अपने राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के लिए लड़े। भारत के गौरवशाली इतिहास के योद्धा, सूबेदार तानाजी मालुसरे।”

{ यह भी पढ़ें:- अन्य सरकारों ने स्वच्छता पर जोर नहीं दिया : अभिनेत्री काजोल }


बताते चले कि हिंदी जगत में इससे पहले भी ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘जोधा अकबर’ जैसी ऐतिहासिक फिल्मों को काफी पसंद किया गया है। 2015 में आई फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में रणवीर सिंह ने मराठा योद्धा का किरदार निभाया था, आने वाली फिल्म में अजय देवगन भी ऐसा ही रोल निभाएंगे। अब देखना होगा कि अजय इस फिल्म में दर्शकों को क्या नया परोसते हैं। वैसे पोस्टर देख एक बात तो स्पष्ट हो गया है कि इस फिल्म में शानदार एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।

इस फिल्म में अजय महाराष्ट्र के राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के साम्राज्य के बहादुर सूबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे हैं। महाराष्ट्र के इतिहास में तानाजी सिंहगढ़ के युद्ध (1670) में मुग़ल सेना को हराने के लिए प्रसिद्ध हैं। इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का सह-निर्माण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स कर रही हैं।

{ यह भी पढ़ें:- कॉमेडी नहीं हॉरर कामेडी होगी 'गोलमाल अगेन', ट्रेलर रिलीज़ }

Loading...