1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Tanaji -The Unsung Warrior फेम Elakshi Gupta ने शेयर की अपने काम की झलक, वायरल हुई तस्वीरें

Tanaji -The Unsung Warrior फेम Elakshi Gupta ने शेयर की अपने काम की झलक, वायरल हुई तस्वीरें

 डबिंग सत्र महत्वपूर्ण रूप से प्रासंगिक हैं, और हमारी खूबसूरत एक्ट्रेस इलाक्षी गुप्ता (Elakshi Gupta) को उनकी आगामी फिल्म भ्रम के लिए एक डबिंग स्टूडियो में देखा गया था। इलाक्षी गुप्ता (Elakshi Gupta) को अजय देवगन की 100वीं फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' में उनके प्रदर्शन के लिए सबसे ज्यादा पहचाना जाता है, जिसमें अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। प्रदर्शन और प्रयास के उनकी कड़ी मेहनत ने दर्शकों का ध्यान खींचा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: डबिंग सत्र महत्वपूर्ण रूप से प्रासंगिक हैं, और हमारी खूबसूरत एक्ट्रेस इलाक्षी गुप्ता (Elakshi Gupta) को उनकी आगामी फिल्म भ्रम के लिए एक डबिंग स्टूडियो में देखा गया था। इलाक्षी गुप्ता (Elakshi Gupta) को अजय देवगन की 100वीं फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ में उनके प्रदर्शन के लिए सबसे ज्यादा पहचाना जाता है, जिसमें अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। प्रदर्शन और प्रयास के उनकी कड़ी मेहनत ने दर्शकों का ध्यान खींचा।

पढ़ें :- Tanaji The Unsung Warrior का एक्सपीरियंस शेयर कर बोली Elakshi, मेरी ऊर्जा और काम के प्रति समर्पण को...

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनके पास एक बड़ी सोशल मीडिया फॉलोइंग है इलाक्षी (Elakshi Gupta) पेशे से डेंटिस्ट होने के साथ-साथ डांसर और फिटनेस एडिक्ट भी हैं। फिल्म ‘भ्रम’ के साथ, अभिनेत्री जल्द ही वैभव लोंधे द्वारा निर्देशित मराठी सिनेमा में अपनी शुरुआत करेगी, जहां वह अभी अम्कर के साथ नजर आएंगी।

इलाक्षी गुप्ता (Elakshi Gupta) अपनी पहली मराठी फिल्म, भ्रम में नायक की भूमिका निभाएंगी, और कहा जाता है कि उनका चरित्र कहानी के केंद्र में है। फिल्म को सस्पेंस थ्रिलर बताया गया है। इलाक्षी (Elakshi Gupta)ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी आने वाली फिल्म की डबिंग करती नजर आ रही हैं।

इलाक्षी (Elakshi Gupta) अपने डबिंग सेशन के दौरान इस पल का आनंद लेती नजर आईं, क्योंकि वह काफी मुस्कुरा रही थीं। डेनिम पैंट और एक हल्के मैजेंटा क्रॉप टॉप का चयन करते हुए, अभिनेत्री ने सत्र के लिए अपने पहनावे को मामूली और सुंदर रखा, और वह हमारी आँखों को बेहद आकर्षक लग रही थी।

काम के मोर्चे पर, इलाक्षी गुप्ता (Elakshi Gupta) जल्द ही राजीव रुइया की बॉलीवुड फिल्म “लव यू शंकर” में दिखाई देंगी, जिसमें श्रेयस तलपड़े, तनीषा मुखर्जी, अभिमन्यु सिंह और प्रतीक जैन भी हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री के पास काम में कुछ अन्य संगीत एल्बम और टेलीविजन कार्यक्रम हैं, जो जल्द ही सामने आएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...