1. हिन्दी समाचार
  2. एक्टिंग ना आने को लेकर तापसी पन्नू हुई ट्रोल, दिया ये जवाब

एक्टिंग ना आने को लेकर तापसी पन्नू हुई ट्रोल, दिया ये जवाब

Tapsi Pannu Gives The Answer On Her Acting

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म ‘पिंक’ के बाद से लोगों की नज़रों में आ गयी। जिसके बाद से उन्होंने बॉलीवुड सहित तेलगु, तमिल और मलयालम की फिल्मों में भी काम किया। हाल ही में सोशल मीडिया पर तापसी ने अपने आने वाली फिल्म ‘थप्पड़’ का आगाज करते हुए फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ फोटो शेयर किया। जिसके बाद एक यूजर ने तापसी की एक्टिंग को लेकर कुछ ऐसा कहा कि तापसी ने उस यूजर को जवाब देते हुए करारा जवाब दिया।

पढ़ें :- हरी मिर्च खाने के गज़ब फायदे, वजन कम करने के साथ साथ दूर करता है गंभीर समस्या...

तापसी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “कुछ अच्छे खाने के साथ एक नई शुरूआत। यह एक ऐसा सब्जेक्ट है जो मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं वर्षों से ऐसा किरदार निभाना चाहती थी। अनुभव सिन्हा के साथ इस पर काम करना मजेदार होगा। 8 मार्च 2020 के दिन के लिए तैयार रहें।”

पढ़ें :- जब शख्स ने फेका फेस मास्क, चोंच में उठा चिड़िया करने लगी कुछ ऐसा... VIDEO

तापसी के इस पोस्ट पर कई लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए। मगर एक यूजर ने लिखा, सर आपको किसी और को कास्ट करना चाहिए था। क्योंकि तापसी को एक्टिंग नहीं आती।’

इसके बाद तापसी ने यूजर को करारा जवाब दिया। तापसी लिखती हैं, ‘सॉरी यार, अब तो सब कुछ साइन और सील हो चुका है। अब तो सर को मैं ही नहीं निकालने दूंगी। लेकिन एक काम करो, अगली वाली के लिए रोक लो क्योंकि शायद वो भी मैं लॉक करवा लूं जल्द ही। दोबारा कोशिश करो।’

पढ़ें :- Tesla के CEO मास्क का बड़ा खुलासा, इस कार मे नहीं होगी ड्राइवर की जरुरत

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब तापसी को ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी वो कई बार ट्रोल हो चुकीं हैं। तापसी ने हर बार ट्रोलर्स को जवाब दिया है। ये फिल्म बड़े पर्दे पर अगले साल विमिंस डे (8 मार्च) पर रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी। इसके अलावा तापसी इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘सांड की आंख’ को लेकर चर्चा में हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...