1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. राखी सावंत को बच्ची ने दिया डेढ़ लाख का तोहफा, गिफ्ट खोले हुए एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

राखी सावंत को बच्ची ने दिया डेढ़ लाख का तोहफा, गिफ्ट खोले हुए एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

फैन ने राखी को एक ऐसा खास तोहफा दिया है, जिसे देखकर राखी के होश उड़ गए। इस समय राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आप देख सकते हैं। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में राखी की एक नन्हीं फैन उन्हें तोहफा देते नजर आ रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tara Sutaria Black And White Look Set Fire Photographs Internet Enhanced Mercury

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं राखी सावंत को आज कौन नहीं जानता। राखी बहुत मशहूर हैं और वह अपने बयानों के चलते हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब इस समय राखी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे राखी इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। कभी वह अपने पति के चलते चर्चाओं में हैं तो कभी वह अपने ड्रामों के चलते सुर्ख़ियों में हैं।

पढ़ें :- राखी सावंत ने किया दावा, कहा- मुझे नहीं हो सकता कोरोना मेरी रगों में उनका खून बहता है

वैसे अब इस बार राखी सावंत अपनी वजह से नहीं बल्कि अपनी एक फैन की वजह से चर्चा में हैं। हुआ यूं कि इस फैन ने राखी को एक ऐसा खास तोहफा दिया है, जिसे देखकर राखी के होश उड़ गए। इस समय राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आप देख सकते हैं। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में राखी की एक नन्हीं फैन उन्हें तोहफा देते नजर आ रही है।


तोहफा कुछ ऐसा है जो बिलकुल भी मामूली नहीं है। राखी को उनकी फैन ने 20, 30 या 50 का नहीं, बल्कि डेढ़ लाख की कीमत का मोबाइल गिफ्ट किया है। अब उसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में राखी और उनकी फैन को इस मोबाइल की अनबॉक्सिंग करते हुए देखा जा सकता है।

वैसे वीडियो में आप देख सकते हैं राखी जब अपने गिफ्ट को अनबॉक्स कर रही थीं, काफी एक्साइटेड लग रही थीं। इस वीडियो में राखी कहती हैं- ‘हाय गाइज, ये मैं हूं, ये मेरी फैन है पारुल और ये मेरे लिये क्या लाई है? एक सरप्राइज गिफ्ट।’ वहीं मोबाइल की अनबॉक्सिंग होने के बाद राखी काफी खुश हो जाती हैं और कहती हैं ‘इतना बड़ा फोन कैसे हो सकता है?’ अब राखी को उनके फैंस इस गिफ्ट के लिए बधाई दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X