1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘हीरोपंती 2’ में टाइगर के साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, दूसरी बार बनी …

‘हीरोपंती 2’ में टाइगर के साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, दूसरी बार बनी …

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: हीरोपंती 2 के निर्माताओं ने आखिरकार तारा सुतारिया को सफल एक्शन फ्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त में टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी फीमेल लीड के रूप में घोषित कर दिया है। साथ ही, तारा सुतारिया निर्माता की आने वाली एक और फिल्म का भी हिस्सा है, जिसमें वह अहान शेट्टी के साथ नज़र आएंगी।

पढ़ें :- Fifa World Cup 2022: Nora Fatehi करेंगी फीफा वर्ल्ड कप में परफार्म

आपको बता दें, प्रोडक्शन हाउस ने जानकारी देते हुए कहा, “साजिद सर ने अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म में तारा के कुछ सीन देखे थे और उनकी शानदार परफॉर्मेंस ने उनका दिल जीत लिया था। वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, जो टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती 2 में भूमिका के लिए एक परफ़ेक्ट मैच होगीं।”

तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ एक साथ आएंगे नजर

तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ दो साल बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नज़र आएंगे। इस साल की शुरुआत में, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती 2 की घोषणा की थी और एक्शन फ्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त के साथ, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने स्केल, एक्शन और अन्य सभी पहलुओं के मामले में इस फ्रैंचाइज़ी को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बनाई है। “हीरोपंती 2” का निर्देशन अहमद खान करेंगे, जिन्होंने इससे पहले बागी फ्रैंचाइज़ी से बागी 2 और बागी 3 का निर्देशन किया है।

पढ़ें :- Adipurush Boycott: भाजपा नेता Ram Kadam ने आदिपुरुष को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- करोड़ो हिन्दुओं की आस्था को आहत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...