‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से हो सकती है पोपटलाल की छुट्टी, ये है वजह

नई दिल्ली। सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय है। इस शो में मौजूद हर किरदारों को दर्शक काफी पसंद भी करते है। लेकिन इस शो के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है, दरअसल, शो में पोपटलाल का रोल निभाने वाले श्याम पाठक की शो से छुट्टी कर दी गयी है। सूत्रों की माने तो श्याम का शो के प्रोड्यूसर असिफ मोदी के साथ बहस होना एक बड़ा विवाद बन गया जिसका खामियाजा उन्हे शो से बाहर होकर उठाना पड़ा।

खबरों के मुताबिक, पोपटलल उर्फ श्याम पाठक हाल ही में शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी के साथ एक इवेंट के लिये लंदन गये थे। दोनों कलाकार लंदन में भारतीय मूल के लोगों के लिये एक इवेंट में परफॉर्म करने के लिये लंदन पहुंचे थे। दिलीप जोशी ने अपने लंदन जाने की सूचना शो के मेकर्स को पहले ही दे दी थी, जबकि श्याम पाठक ने इस बात की सूचना मेकर्स को नहीं दी। इस दौरान जब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग होने लगी तो सभी कलाकार श्याम पाठक का इंतज़ार कर रहे थे, जिसके बाद पता चला कि वो लंदन गए हुये है।

{ यह भी पढ़ें:- भोजपुरी इंडस्ट्री की सनसनी मोनालिसा अब बनेंगी 'मयूरी' }

लंदन से वापस आने के बाद जब श्याम पाठक से प्रोड्यूसर असिफ मोदी ने बिना बताए जाने की वजह पूछी तो दोनों में बहस होने लगी इस दौरान दोनों की बहस काफी बढ़ गयी और प्रोड्यूसर ने श्याम को शो के बाहर का रास्ता दिखा दिया । हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है कि वाकई पोपतलाल अब इस शो में नज़र नहीं आयेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- '1921' की शूटिंग पूरी, जरीन खान से प्रभावित हुए विक्रम }