1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut पर निशाना साध महुआ मोइत्रा बोली- ऐसे भी देश में संघ हर सनकी की रक्षा करता है…

Kangana Ranaut पर निशाना साध महुआ मोइत्रा बोली- ऐसे भी देश में संघ हर सनकी की रक्षा करता है…

स्‍टैंड-अप कॉमेडियन और अभिनेता वीर दास के 'दो भारत' वाले विवादित बयान पर टीएमसी नेता और सांसद महुआ मोइत्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीर दास विवाद पर महुआ मोइत्रा ने अभिनेता का समर्थन किया है। इस मुद्दे पर बात करते हुए महुआ मोइत्रा ने अभिनेत्री कंगना रनौत को 'सनकी' कहा है। महुआ मोइत्रा ने बताया है कि आखिर उन्होंने वीर दास के दो भारत' वाले बयान का समर्थन क्यों किया है और कंगना रनौत पर अपनी बात क्यों नहीं रखी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

  कोलकाता: स्‍टैंड-अप कॉमेडियन (stand-up comedian) और अभिनेता वीर दास (Vir Das) के बयान मैं ऐसे देश से आता हूं, जहां पुरुष दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में उनका गैंगरेप करते हैं।” का विवाद अब बढ़ता जा रहा है। दरअसल जहां बीते दिन वीर दास के बयान का कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने विरोध जता अपना बयान दिया था। वहीं अब  टीएमसी नेता और सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पढ़ें :- Bhojpuri gana: 'धन धुंआ हो जाई' पवन सिंह के इस गाने को खूब किया जा रहा है पसंद, देखिए Video

आपको बता दें, महुआ मोइत्रा ने बताया है कि आखिर उन्होंने वीर दास के दो भारत’ वाले बयान का समर्थन क्यों किया है और कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  पर अपनी बात क्यों नहीं रखी है। एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra)  ने वीर दास (Vir Das) की बातों का समर्थन किया है। ”आपने वीर दास का समर्थन करने का विकल्प क्यों चुना जबकि कई नेता या तो चुप हैं या उनकी आलोचना कर रहे हैं?” इस सवाल का जवाब देते हुए महुआ मोइत्रा ने कहा, ”ठीक इसी भारत के बारे में वीर दास (Vir Das) बात कर रहे हैं-दो भारत हैं। यह वीर दास (Vir Das)  का समर्थन करने के बारे में इतना नहीं है। वह मुझे जानते ही नहीं है। मैं वीर दास (Vir Das)  का समर्थन नहीं कर रहा हूं। मैं किसी को भी चुनौती देता हूं कि वह खड़े हो जाएं और कहें कि वीर दास ने जो कुछ भी कहा वह तथ्यात्मक रूप से गलत था। यह नहीं था।”

कंगना रनौत को सपोर्ट करने पर बोली 

कंगना रनौत को सपोर्ट नहीं करने और उनके बायनों पर अपनी राय नहीं रखने को लेकर महुआ मोइत्रा ने कहा, ”माफ कीजिए, तो, क्या मुझे हर सनकी के लिए खड़ा होना चाहिए? मुझे हर सही सोच वाले भारतीय के लिए बोलने के लिए चुना गया है। ऐसे भी देश में फिलहाल हर संघी हर सनकी की रक्षा तो करता ही है, उनका बचाव करने के लिए उनके पास बहुत से अपने लोग हैं।”

‘महिलाओं की दिन में पूजा की जाती है और रात में गैंग रेप’ वीर दास के इस बयान के बाद कई लोग कह रहे हैं कि इससे दुनिया की नजरों में भारत की छवि खराब हो रही है, महिलाओं के खिलाफ अपराध में अमेरिका की स्थिति बदतर है…? इस सवाल के जवाब में महुआ मोइत्रा ने कहा, ”केवल एक चीज जो तथ्यात्मक रूप गलत है वह यह है कि महिलाओं के साथ दिन में गैंगरेप किए जाते हैं, सिर्फ रात में नहीं। जिन लोगों ने वीर दास के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, उन्हें 2020 के अपराध के आंकड़ों पर गौर करना चाहिए। भारत में प्रतिदिन 88 बलात्कार होते हैं। इन कृत्यों का होना ठीक है, लेकिन अगर हम इसके बारे में बात करें तो यह भयानक है।”

पढ़ें :- केशव मौर्य बोले- लुंगी और जालीदार टोपी वाले गुंडों से बीजेपी ने दिलाई निजात
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...