1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Tata car: टाटा की कार खरीदने का बना रहे हैं विचार तो जरूर पढ़ें ये खबर

Tata car: टाटा की कार खरीदने का बना रहे हैं विचार तो जरूर पढ़ें ये खबर

टाटा की कार कार खरीदने का विचार कर रहे लोगों को महंगाई का झटका लगेगा। दरअसल, अब टाटा की कार खरीदना महंगा हो गया है। कंपनी ने बताया कि इनपुट कोस्ट में हो रही वृद्धि के कारण टाटा की कार की कीमतों में 1.1% तक इजाफा किया है। ये बढ़ोत्तरी अलग—अलग मॉडल और वैरिएं के आधार पर बढ़े हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Tata car price hike: टाटा की कार कार खरीदने का विचार कर रहे लोगों को महंगाई का झटका लगेगा। दरअसल, अब टाटा की कार खरीदना महंगा हो गया है। कंपनी ने बताया कि इनपुट कोस्ट में हो रही वृद्धि के कारण टाटा की कार की कीमतों में 1.1% तक इजाफा किया है। ये बढ़ोत्तरी अलग—अलग मॉडल और वैरिएं के आधार पर बढ़े हैं।

पढ़ें :- Auto News-Ford Recalls : फोर्ड ने वापस बुलाए 462,000 लाख से ज्यादा वाहन, आई ये खराबी

ऐसे मं अब टाटा की कार टिआगो (Tiago), टिगोर (Tigor), अल्ट्रोज (Altroz), पंच (Punch), सफारी (Safari), हैरियर (Harrier), नेक्सन (Nexon) के साथ अन्य दूसरे मॉडल खरीदना थोड़ा महंगा हो गया है।

बता दें कि, इससे पहले टाटा ने जनवरी में अलग—अलग मॉडर पर कीमतों में 0.9% का इजाफा किया था। उस वक्त भी इनपुट कोस्ट बढ़ने की वजह से कीमतें बढ़ाई गई थीं। तब कंपनी ने एक बयान में कहा था कि ओवरऑल इनपुट लागत में हो रही वृद्धि की वजह से हम न्यूनतम मूल्य वृद्धि के लिए मजबूर हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...