1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. जोधपुर रॉयल परिवार की रानी महेंद्र कुमारी को टाटा मोटर्स ने सौंपी नई सफारी

जोधपुर रॉयल परिवार की रानी महेंद्र कुमारी को टाटा मोटर्स ने सौंपी नई सफारी

टाटा मोटर्स ने देश में हाल ही में अपनी मशहूर कार सफारी को लॉन्च किया है। इसके बाद से ही इस कार को ग्राहकों की जबरदस्त प्रक्रिया मिल रही है। फिलहाल टाटा मोटर्स ने जोधपुर रॉयल परिवार की रानी महेंद्र कुमारी जी को नई सफारी सौंपी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Tata Motors Handed Over New Safari To Queen Mahendra Kumari Of Jodhpur Royal Family

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने देश में हाल ही में अपनी मशहूर कार सफारी को लॉन्च किया है। इसके बाद से ही इस कार को ग्राहकों की जबरदस्त प्रक्रिया मिल रही है। फिलहाल टाटा मोटर्स ने जोधपुर रॉयल परिवार की रानी महेंद्र कुमारी जी को नई सफारी सौंपी है। बता दें कि पहली पीढ़ी के लॉन्च के समय से ही इस परिवार के साथ सफारी रही है। यानी 2001 में लॉन्च के बाद से यह स्वर्गीय महाराज हरि सिंह जी के परिवार के स्वामित्व वाली चौथी पीढ़ी की सवारी है।

पढ़ें :- टाटा मोटर्स को बड़ा झटका : मार्च के मुकाबले अप्रैल में 41 फीसदी घटी बिक्री

सफारी की डिलीवरी के समय रानी ने कहा कि मैं नई सफारी प्राप्त करने के लिए उत्सुक हूं, सफारी दो दशकों से लंबी सड़क यात्रा के लिए मेरा वाहन है। इसने मुझे देश की लंबाई और चौड़ाई के साथ जोड़ा और आज तक मेरी सबसे आरामदायक और भरोसेमंद सवारी रही है। अपने शानदार डिजाइन और प्रीमियमता के साथ सफारी मेरे लिए शानदार विकल्प था। मुझे खुशी है कि टाटा मोटर्स ने इस तरह के आधुनिक अवतार में सफारी को भारत में फिर से लॉन्च किया। और जोधपुर में मेरे लिए इस प्रतिष्ठित एसयूवी को यहां तक ​​पहुंचाने के लिए मैं कंपनी की आभारी हूं।

रानी को जो कार सौंपी गई है, वह सफारी XZ 7-सीटर है। ऑल-न्यू टाटा सफारी में 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड Kyrotech इंजन दिया गया है। टाटा सफारी को 22 फरवरी को 14.69 लाख (एक्स शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। बता दें कि कंपनी नई टाटा सफारी के लिए सिरेमिक कोटिंग भी पेश करती है। कार निर्माता का कहना है कि यह वाहन सेक्टर की पहली सेवा में से एक है जो एक उन्नत हाइड्रोफिलिक फॉर्मुलेशन तकनीक के साथ आती है। ग्राहक किसी भी अधिकृत टाटा डीलरशिप पर 28,500 रुपये में नई सिरेमिक कोटिंग का लाभ उठा सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X