1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Tata Motors ने Twitter पर एक बार फिर उड़ाया हुंडई का मजाक, जानें क्या कहा

Tata Motors ने Twitter पर एक बार फिर उड़ाया हुंडई का मजाक, जानें क्या कहा

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने हाल ही में एक ट्वीट के माध्यम से अपनी प्रतिद्वंद्वी हुंडई का मजाक बनाया। टाटा ने एक ट्वीट के माध्यम से लिखा कि "महत्वपूर्ण! ALTROZ ने t यानी टाटा के प्रतिद्वंद्वी n Q1 FY-22 को mpressve मार्जिन से हराया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Tata Motors Once Again Mocks Hyundai On Twitter Know What It Said

नई दिल्ली। देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने हाल ही में एक ट्वीट के माध्यम से अपनी प्रतिद्वंद्वी हुंडई का मजाक बनाया। टाटा ने एक ट्वीट के माध्यम से लिखा कि “महत्वपूर्ण! ALTROZ ने t यानी टाटा के प्रतिद्वंद्वी n Q1 FY-22 को mpressve मार्जिन से हराया। आपको बता दें, यहां टाटा अल्ट्रोज की तुलना Hyundai i20 से कर रही है, जिसकी तस्वीर को पोस्ट करते हुए कंपनी ने 20 से ‘i’ गायब कर दिया गया।

पढ़ें :- खत्म हुआ इंतजार, आज भारत में लॉन्च होने जा रही है ये दमदार कार

वहीं अल्ट्रोज़ की बढ़ती बिक्री का एक प्रमुख कारण ग्लोबल एनसीएपी से इसकी 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग है। हालांकि सुरक्षा के मामले में i20 भी एक पैकेज है, लेकिन ग्लोबल एनसीएपी द्वारा इसका परीक्षण नहीं किया गया है। यूरो एनसीएपी द्वारा 2015 में परीक्षण किए गए i20 मॉडल को 4-स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली थी। चूंकि विभिन्न देशों के लिए सुरक्षा नियम अलग-अलग हैं, इसलिए हम भारत-कल्पना i20 के लिए समान रेटिंग नहीं मान सकते हैं।

 

पढ़ें :- भारत में लॉन्चिंग को तैयार नई दमदार Ford Figo AT, जानें कार की खासियतें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X