1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. टाटा मोटर्स ने अपनी पीवी रेंज पर किफायती वित्त योजना की पेशकश करने के लिए इंडसलैंड बैंक के साथ की साझेदारी

टाटा मोटर्स ने अपनी पीवी रेंज पर किफायती वित्त योजना की पेशकश करने के लिए इंडसलैंड बैंक के साथ की साझेदारी

टाटा मोटर्स पहले 3-6 महीनों के लिए एक विशेष कम ईएमआई विकल्प योजना के साथ खरीदारों को अपने वाहनों को चुनने और खरीदने की अनुमति देने के लिए एक स्टेप अप योजना प्रदान करेगी।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

टाटा मोटर्स ने इंडसइंड बैंक के साथ मिलकर अपने यात्री वाहन रेंज पर नए फाइनेंस ऑफर पेश किए हैं। इस साझेदारी के हिस्से के रूप में, कंपनी एक स्टेप अप योजना प्रदान करेगी, जिससे खरीदार पहले 3-6 महीनों के लिए एक विशेष कम ईएमआई विकल्प योजना के साथ अपने वाहनों को चुन और खरीद सकेंगे।

पढ़ें :- देखिये जून 2022 में भारत में लॉन्च हुई नई कारे

नई योजना ग्राहकों को ईएमआई विकल्प देती है, जो योजना और उत्पादों के आधार पर, प्रति माह ₹ 834 प्रति लाख और आकर्षक ब्याज दर से शुरू होकर 60 प्रतिशत कम कर दिए गए हैं। ऐसे समय में जब खरीदारों की धारणा बाजार में बहुत सकारात्मक नहीं है, तब भी इसके मॉडलों की मांग बढ़ने की संभावना है।

इन फाइनेंस स्कीम ऑफर्स के रोल आउट पर टिप्पणी करते हुए, रमेश दोरैराजन, हेड, नेटवर्क मैनेजमेंट एंड ट्रेड फाइनेंस, पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहा, “हम, टाटा मोटर्स में, हर समय अपने ग्राहकों का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

हाल ही में कोविड-19 की लहर ने सभी को प्रभावित किया है और इन चुनौतीपूर्ण क्षणों में हमारे यात्री कार परिवार की मदद करने के लिए, हमें विशेष वित्त योजनाओं को शुरू करने के लिए इंडसइंड बैंक के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है। यह हमारे निरंतर प्रयासों के अनुरूप है। पॉकेट फ्रेंडली दरों पर व्यक्तियों और परिवारों के लिए सुरक्षित व्यक्तिगत गतिशीलता समाधान की उपलब्धता। हमें उम्मीद है कि ये ऑफ़र ग्राहकों के मनोबल को बढ़ावा देंगे और कार खरीदने की प्रक्रिया को और अधिक सुविधाजनक बनाएंगे।

इसके अलावा, यह सेवा बिना किसी आय प्रमाण के प्रदान की जाएगी और उत्पाद और संस्करण के आधार पर एक से सात साल के बीच के लचीले कार्यकाल विकल्पों के साथ प्रदान की जाएगी। इसके अलावा, जबकि टाटा हैरियर, सफारी या टिगोर जैसे मॉडलों को एक्स-शोरूम कीमत पर 85 प्रतिशत तक का ऋण मूल्य (एलटीवी) मिलता है, टाटा टियागो, नेक्सॉन या अल्ट्रोज़ जैसे वाहन ग्राहकों को एक प्राप्त करने के योग्य बनाएंगे।

पढ़ें :- किआ EV6 की डिलीवरी सितंबर 2022 से होगी शुरू

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...