1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. टाटा न्यू ऐप: यूजर्स ने पहले दिन शुरुआती परेशानी की की शिकायत

टाटा न्यू ऐप: यूजर्स ने पहले दिन शुरुआती परेशानी की की शिकायत

यह बताया गया है कि उपयोगकर्ता साइन इन करने में कुछ तकनीकी कठिनाइयों का सामना करने और प्रतिक्रिया समय में देरी के बारे में शिकायत कर रहे हैं।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

टाटा समूह ने कल पूरे उत्साह के साथ अपना न्यू-सुपर ऐप लॉन्च किया। दुर्भाग्य से अपने पहले दिन ही, ऐप को कई गड़बड़ियों का सामना करना पड़ा।

पढ़ें :- वनप्लस यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी ,इस दिन लांच होगा 1 प्लस 11 5G

घोषणा के समय से, डिवाइस को Google Play Store से 5 लाख से अधिक डाउनलोड प्राप्त हुए हैं। लेकिन यह बताया गया है कि उपयोगकर्ताओं को विलंबित प्रतिक्रिया समय के साथ-साथ साइन इन करने में कुछ तकनीकी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

कल, सोशल मीडिया टाटा समूह के सबसे बहुप्रतीक्षित ऐप के लॉन्च की खबरों से भर गया था, और आज, सोशल मीडिया को फिर से कई शिकायतें मिल रही हैं, जिसमें बताया गया है कि न्यूरो का सर्च इंजन सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले ईकामर्स प्लेयर- फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन की तुलना में धीमा है।

Amazon और Reliance की लोकप्रियता को पछाड़ने के लिए Tata Neu को कथित तौर पर सबसे लोकप्रिय सुपर कंज्यूमर ऐप बनने के लिए लॉन्च किया गया है। मंच इलेक्ट्रॉनिक्स, होटल, किराना, सौंदर्य, मनोरंजन, उड़ानें, स्वास्थ्य, विलासिता, क्रिकेट और अन्य सहित 12 खंडों को संबोधित कर रहा है।

पेटीएम, अमेज़ॅन और रिलायंस जियो जैसी अन्य प्रतिस्पर्धी कंपनियों के पास पहले से ही भारतीय बाजार में अपने सुपर ऐप हैं- सामग्री स्ट्रीमिंग, भुगतान, खरीदारी, किराने का सामान, यात्रा बुकिंग आदि जैसी सेवाएं प्रदान करना है।

पढ़ें :- इस ऐप को बंद जल्द बंद करेगी गूगल कंपनी, देखें पूरी प्रोसेस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...