1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Tata Punch: टाटा पंच प्री-बुकिंग आधिकारिक तौर पर इसी महीने होगी शुरू

Tata Punch: टाटा पंच प्री-बुकिंग आधिकारिक तौर पर इसी महीने होगी शुरू

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्राहक 21,000 रुपये की शुरुआती टोकन राशि पर 4 अक्टूबर 2021 से टाटा पंच की प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

टाटा मोटर्स 4 अक्टूबर को अपने आगामी टाटा पंच का खुलासा करने के लिए पूरी तरह तैयार है, और इस महीने के अंत में लॉन्च सेट के साथ छोटी एसयूवी के लिए प्री-बुकिंग भी शुरू करेगी। टाटा पंच कंपनी की सबसे छोटी एसयूवी है, और टाटा नेक्सन, टाटा हैरियर और टाटा सफारी को अपने भारत एसयूवी पोर्टफोलियो में शामिल करेगी।

पढ़ें :- कम मांग के कारण भारत में फिर बंद हुई Hyundai Santro

लॉन्च होने पर, टाटा पंच भारत में मारुति सुजुकी इग्निस, रेनॉल्ट किगर, निसान मैग्नाइट, साथ ही हुंडई कैस्पर और साइट्रॉन सी 3 को पसंद करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्राहक टाटा पंच को 4 अक्टूबर, 2021 से 21,000 रुपये की शुरुआती टोकन राशि पर प्री-बुक कर सकते हैं। टाटा पंच की कीमत 5 लाख रुपये से 10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) के बीच हो सकती है।

Tata Punch की बुकिंग 4 अक्टूबर से, लगेंगे सिर्फ इतने रुपये! - Tata Punch pre bookings to officially open 4 October set to launch before Diwali tutk - AajTak

 

टाटा पंच एसयूवी के इंटीरियर में एसी वेंट के लिए नीले रंग के बेज़ल, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ संगत 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, और एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील है। इसके अलावा, टाटा पंच एसयूवी में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट पैसेंजर्स के लिए पावर विंडो, फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, इलेक्ट्रिकल ओआरवीएम, साथ ही सिल्वर डोर हैंडल की सुविधा होगी।

पढ़ें :- न्यू मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास लॉन्च

टाटा पंच का बाहरी डिज़ाइन स्प्लिट हेडलैम्प्स और ट्राई-एरो ग्रिल के साथ टाटा हैरियर से काफी मिलता-जुलता है। बोल्ड डिज़ाइन इसके एसयूवी लुक को निखारता है, जबकि 16 इंच का अलॉय स्क्वायर व्हील आर्च और हाई विंडो लाइन का पूरक है। पीछे की तरफ, टेल लैंप एलईडी उपचार के साथ एक गोल इकाई हैं।

हुड के तहत, टाटा मोटर्स से केवल पेट्रोल विकल्पों के साथ टाटा पंच की पेशकश करने की अपेक्षा करें। इनमें 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड यूनिट और 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड यूनिट शामिल है। मैन्युअल गियरबॉक्स इकाइयों के साथ टाटा पंच के लिए एक एएमटी इकाई की भी पुष्टि की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...