1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. टाटा सफारी की बाजार में धूम, एक दिन में दिल्ली-NCR में 100 SUV की हुई डिलीवरी

टाटा सफारी की बाजार में धूम, एक दिन में दिल्ली-NCR में 100 SUV की हुई डिलीवरी

By शिव मौर्या 
Updated Date

Tata Safaris Market Boom 100 Suv Delivery In Delhi Ncr In One Day

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने हाल ही में घरेलू बाजार में अपनी नई दमदार एसयूवी टाटा सफारी को लॉन्च किया था। अब इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी गई है, कंपनी का दावा है कि महज एक दिन के भीतर कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर में इस एसयूवी के 100 यूनिट्स की डिलीवरी की है। ग्राहकों की तरफ से इस एसयूवी को शानदार प्रतिक्रिया भी मिल रही है। इस नई एसयूवी को कंपनी ने कुल 6 ट्रिम लेवल में पेश किया है, जिसमें XE, XM, XT, XT+, XZ और XZ+ शामिल है।

पढ़ें :- Hyundai Motor India इस साल इतने लाख वाहनों का होगा निर्यात

इसके अलावा कंपनी ने सफारी का एक एडवेंचर परसोना एडिशन भी पेश किया है। जिसकी शुरुआती कीमत 20.20 लाख रुपये है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 14.69 लाख रुपये तय की गई है, वहीं इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 21.45 लाख रुपये है। टाटा सफारी का रॉयल ब्लू और ऑर्कस व्हाइट कलर सबसे ज्यादा पॉप्यूलर हो रहा है।

बता दें कि, कंपनी ने इस एसयूवी को केवल एक इंजन विकल्प के साथ पेश किया है। इस SUV में कंपनी 2.0 लीटर की क्षमता का दमदार Kryotec टर्बो डीजल इंजन का प्रयोग किया है, जो कि 170hp की पावर जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी भविष्य में इसे फोर व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ भी बाजार में लांच कर सकती है। ये नई एसयूवी शानदार लुक्स और दमदार पावर का परफेक्ट कॉम्बीनेशन है।

 

पढ़ें :- देश की सबसे सस्ती कार Redi-Go की कीमत में तगड़ा इजाफा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...