1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. टीचर बना हैवान: टीचर ने छात्रा को बेरहमी से पीटा, फिर फर्स्ट फ्लोर से नीचे फेंका

टीचर बना हैवान: टीचर ने छात्रा को बेरहमी से पीटा, फिर फर्स्ट फ्लोर से नीचे फेंका

दिल्ली नगर निगम (MCD) स्कूल  से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली मामला सामने आया है।  जहां एक महिला टीचर ने पांचवीं क्लास की एक छात्रा की पहले पिटाई की, फिर उसे फर्स्ट फ्लोर से नीचे फेंक दिया। बताया जा रहा है कि महिला टीचर का स्कूल के अन्य शिक्षकों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Delhi Crime News: दिल्ली नगर निगम (MCD) स्कूल  से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली मामला सामने आया है।  जहां एक महिला टीचर ने पांचवीं क्लास की एक छात्रा की पहले पिटाई की, फिर उसे फर्स्ट फ्लोर से नीचे फेंक दिया। बताया जा रहा है कि महिला टीचर का स्कूल के अन्य शिक्षकों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसका गुस्सा वह बच्चे पर निकाल दी। फिलहाल, आरोपी महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि  टीचर ने पहले छात्रा की कैंची से पिटाई की और फिर उसे नीचे धक्का दे दिया। यह घटना रानी झांसी रोड के पास मॉडल बस्ती के सामने दिल्ली नगर निगम स्कूल की है।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “सुबह करीब 11.15 बजे पीएस डीबीजी रोड के बीट अधिकारी को सूचना मिली कि शिक्षक ने एक स्कूली बच्चे को पहली मंजिल की कक्षा से फेंक दिया है।” जिसके बाद से पुलिस हरकत में आ गई और बच्चो को उठा कर नीचे फेंक दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...