प्रेक्टिकल सिखाने के बहाने बच्चियों को दिखाता था अश्लील फिल्म, बनाता था हवस का शिकार

कानपुर: उत्तर प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी कानपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहाँ के नौबस्ता के उस्मानपुर में एक कोचिंग शिक्षक कक्षा सात की दो छात्राओं से एक माह तक दुष्कर्म करता रहा। दर्द से बेहाल छात्राओं ने परिजनों को जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए। गुरुवार देर रात नौबस्ता पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।




बताया जा रहा है कि उस्मानपुर में रहने वाले दो प्राइवेट कर्मचारियों की बेटियां कक्षा सात की छात्राएं हैं। दोनों छात्राएं एक ही स्कूल में पढ़ती हैं। छात्राएं उस्मानपुर में 38 साल के अनिल गौड़ की कोचिंग में साथ-साथ पढ़ती हैँ। छात्राएं गुरुवार को कोचिंग पहुंची तो शिक्षक ने उनके साथ फिर से गंदी हरकत करने की कोशिश की। हैवानियत से हैरान छात्रा दर्द से परेशान थी। छात्राओं ने शिक्षक को दर्द की बात बताकर दहाड़ मार कर रोना शुरू कर दिया।




घबराकर शिक्षक ने धमकाकर उन्हें घर भेज दिया। सारी हदें पार होने पर छात्राओं ने घर में अपने परिजनों को सारी बातें बताईं तो उनके होश उड़ गए। दोनों के परिजनों ने मामला नौबस्ता पुलिस को बताने का फैसला लिया। रेप की सूचना पाते ही पुलिस सक्रिय हो गई। तुरंत परिजनों से तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।