1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ विश्वविद्यालय में शिक्षकों को अभी तक नहीं मिली सैलरी, लूटा के मौन पर शिक्षक भड़के

लखनऊ विश्वविद्यालय में शिक्षकों को अभी तक नहीं मिली सैलरी, लूटा के मौन पर शिक्षक भड़के

लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) शिक्षकों को अभी तक सैलरी नहीं मिली है। इस मामले में लखनऊ विश्वविद्यालय शिक्षक संघ (LUTA) अध्यक्ष और महामंत्री चुप्पी साधे हुए हैं। इन दोनों की चुप्पी से लूटा (LUTA) का मखौल उड़ रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ । लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) शिक्षकों को अभी तक सैलरी नहीं मिली है। इस मामले में लखनऊ विश्वविद्यालय शिक्षक संघ (LUTA) अध्यक्ष और महामंत्री चुप्पी साधे हुए हैं। इन दोनों की चुप्पी से लूटा (LUTA) का मखौल उड़ रहा है।

पढ़ें :- महराजगंज:108 बोरी अवैध गेंहू के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार,भेज गया जेल

विश्वविद्यालय के शिक्षक खुल कर लूटा (LUTA) व्हाट्सएप ग्रुप में लिख रहे हैं। इसके अलावा इस मुद्दे पर एक GBM बुलाई जाने की मांग भी उठ रही है। अज्ञात कारणों से लूटा मौन साधे हुए है। जबकि विश्वविद्यालय के सूत्रों का कहना है कि पदाधिकारियों में कोई अपने खास के प्रमोशन को लेकर चुप हैं तो कोई अपने आवास में वर्क्स डिपार्टमेंट के जरिए लाखों के काम कराने के अहसान में दबा हुआ है। लॉ फैकल्टी के मोहम्मद अहमद ने ग्रुप में पूछा कि अध्यक्ष, सैलरी कब मिलेगी? अध्यक्ष ने जवाब दिया कि पता कर के बताते हैं। हालांकि विश्वविद्यालय के शिक्षकों को तनख्वाह और छुट्टी से ज्यादा कोई मतलब भी नहीं होता।

यह भी है एक बड़ा सत्य

बस कुछ ही शिक्षक होते हैं जो ‘संगोष्ठी’ कराने के लिए थोड़ी तेज कदम से चलते हैं क्योंकि उसमें थोड़ा बचत वाला खेल रहता है।

पढ़ें :- UP News: ड्यूटी के दौरान सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं कर पायेंगे पुलिसकर्मी, बना ये नियम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...