पाकिस्तान : भारतीय चैनलों व कार्यक्रमों का प्रसारण बंद कराने गई टीम पर हुआ हमला

attack on pemra
पाकिस्तान : भारतीय चैनलों व कार्यक्रमों का प्रसारण बंद कराने गई टीम पर हुआ हमला

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर में रविवार को पाकिस्तान इलेक्ट्रानिक मीडिया नियामक प्राधिकरण की टीम पर हमला हो गया। दरअसल पेमरा की टीम यहां भारतीय टीवी चैनलों और भारतीय क्रमों के प्रसारण को रोंकने आई थी।

Team Attacked For Stopping Broadcasting Of Indian Channels And Programs :

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान सिटिजन पोर्टल पर यह शिकायत दर्ज कराई गई था कि लाहौर के कुछ इलाकों में केबल ऑपरेटर गैर कानूनी तरीके से डीटीएच पर भारतीय चैनलों के कार्यक्रमों का व अन्य भारतीय कंटेंट का प्रसारण कर रहे हैं।

इस पर पेमरा का निरोधक दस्ता इन केबल ऑपरेटर के लिए कार्रवाई करने पहुंचा और जब उसने छापा मारने की कार्रवाई शुरू की तब केबल ऑपरेटर और उनके दस से अधिक साथियों ने पेमरा की टीम पर हमला कर दिया। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची, हालाकि तबतक टीम पर हमला करने वाले लोग वहां से फरार हो चुके थे। अब पुलिस हमलावरों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर में रविवार को पाकिस्तान इलेक्ट्रानिक मीडिया नियामक प्राधिकरण की टीम पर हमला हो गया। दरअसल पेमरा की टीम यहां भारतीय टीवी चैनलों और भारतीय क्रमों के प्रसारण को रोंकने आई थी। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान सिटिजन पोर्टल पर यह शिकायत दर्ज कराई गई था कि लाहौर के कुछ इलाकों में केबल ऑपरेटर गैर कानूनी तरीके से डीटीएच पर भारतीय चैनलों के कार्यक्रमों का व अन्य भारतीय कंटेंट का प्रसारण कर रहे हैं। इस पर पेमरा का निरोधक दस्ता इन केबल ऑपरेटर के लिए कार्रवाई करने पहुंचा और जब उसने छापा मारने की कार्रवाई शुरू की तब केबल ऑपरेटर और उनके दस से अधिक साथियों ने पेमरा की टीम पर हमला कर दिया। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची, हालाकि तबतक टीम पर हमला करने वाले लोग वहां से फरार हो चुके थे। अब पुलिस हमलावरों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।