1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बने ड्राइवर, वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखिए ये अंदाज

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बने ड्राइवर, वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखिए ये अंदाज

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज समाप्त हो गई है। इस सीरीज को टीम इंडिया ने 4-1 से जीत लिया है। आखिरी मैच में रोहित शर्मा को आराम दिया गया था, जबकि उनकी जगह हार्दिक पांड्या कप्तान बने थे। मैच प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित शर्मा एक अलग ही अंदाज में दिखे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज समाप्त हो गई है। इस सीरीज को टीम इंडिया ने 4-1 से जीत लिया है। आखिरी मैच में रोहित शर्मा को आराम दिया गया था, जबकि उनकी जगह हार्दिक पांड्या कप्तान बने थे। मैच प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित शर्मा एक अलग ही अंदाज में दिखे।

पढ़ें :- ICC T20I Team Ranking: ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टी 20 आईसीसी रैंकिंग में भारत की  बादशाहत बरकरार 

रोहित गोल्फ कार पर पहुंचे और उनके साथ आर अश्विन, दिनेश कार्तिक भी इस कार में मौजूद थे। इसका वीडियो विंडीज क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। दरअसल, रोहित शर्मा ड्राइवर बने हुए हैं, जिसका मजा डीके और अश्विन के अलावा ऋषभ पंत, संजू सैमसन, कुलदीप यादव, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और रवि बिश्नोई भी लेने पहुंच गए।

पढ़ें :- Rohit Sharma Record : टी20 में रोहित शर्मा ने तोड़ा मार्टिन गुप्टिल का विश्व रिकॉर्ड, बने दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज

एशिया कप की तैयारी में जुटी भारतीय टीम
बता दें कि,, भारतीय क्रिकेट टीम को इसी महीने के अंत से एशिया कप 2022 में खेलना है। इसको लेकर टीम इंडिया तैयारी में जुट गई है। एशिया कप में अर्शदीप सिंह का सिलेक्शन तय नजर आ रहा है। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच पाई थी, लेकिन इसके बाद से इस फॉर्मेट में टीम इंडिया ने जबर्दस्त वापसी की है। इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और इसको ध्यान में रखते हुए टीम इंडिया तैयारी में जुटी है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...