1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Team India Captaincy Controversy : अनुराग ठाकुर का सख्त संदेश, बोले- खेल से बड़ा कोई नहीं, खेल ही है सर्वोत्तम

Team India Captaincy Controversy : अनुराग ठाकुर का सख्त संदेश, बोले- खेल से बड़ा कोई नहीं, खेल ही है सर्वोत्तम

टीम इंडिया (Team India) दक्षिण अफ्रीका (South Africa) दौरे की तैयारियों में जुटी हुई है, लेकिन उससे पहले कप्तानी को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। विराट कोहली (Virat Kohli) को वनडे की कप्तानी से हटाए जाने और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के टेस्ट सीरीज (Test Series) से बाहर होने के बाद से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया (Team India) दक्षिण अफ्रीका (South Africa) दौरे की तैयारियों में जुटी हुई है, लेकिन उससे पहले कप्तानी को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। विराट कोहली (Virat Kohli) को वनडे की कप्तानी से हटाए जाने और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के टेस्ट सीरीज (Test Series) से बाहर होने के बाद से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

पढ़ें :- Stock Market Crash : निवेशकों के डूबे 12 लाख करोड़ रुपये, बजट से पहले शेयर बाजार धराशायी

मीडिया रिपोर्ट्स में अनुसार विराट कोहली (Virat Kohli)  और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक-दूसरे की कप्तानी में खेलने से बच रहे हैं। कप्तानी को लेकर दोनों के बीच मतभेद बढ़ता जा रहा है। हालांकि इस पूरे मामले में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (Indian Cricket Board) की तरफ से भी आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन इस बीच खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Sports Minister Anurag Thakur) ने इस पूरे विवाद पर बड़ा बयान दिया है।

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) से जब दोनों कप्तानों के बीच मतभेद पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि खेल से बड़ा कोई नहीं है, खेल ही सर्वोत्तम है। किसी खिलाड़ी के बीच में क्या चल रहा है? मैं उसकी जानकारी नहीं दे सकता हूं। ये उनसे संबंधित एसोसिएशन या संस्थान की जिम्मेदारी है। यही सही होगा कि वो इस पर जानकारी दें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...