1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. बंगलादेश के खिलाफ वनडे मैच से पहले टीम इंडिया को झटका, ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

बंगलादेश के खिलाफ वनडे मैच से पहले टीम इंडिया को झटका, ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरू होने जा रही है। इससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कंधे में चोट की वजह से बांग्लादेश के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। BCCI की तरफ से इसकी पुष्टि की गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date
नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरू होने जा रही है। इससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कंधे में चोट की वजह से बांग्लादेश के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। BCCI की तरफ से इसकी पुष्टि की गई है।
उमरान मलिक को मौका
वहीं, शमी की जगह उमरान मलिक को  में शामिल किया गया है। फिलहाल बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और तीन मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। बता दें कि, उमरान न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे। उन्होंने इस दौरे पर शानदार गेंदबाजी की थी।
टेस्ट सीरीज में भी शमी को दी गई जगह
वनडे सीरीज में वह टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। उन्होंने तीन मैचों में तीन विकेट झटके थे। शमी को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया गया है। बुमराह की गैरमौजूदी में शमी वनडे सीरीज में भारतीय पेस अटैक का नेतृत्व करने वाले थे। भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे रविवार को ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...