1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया रवाना, नहीं दिखे विराट कोहली भड़क उठे फैंस

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया रवाना, नहीं दिखे विराट कोहली भड़क उठे फैंस

भारतीय क्रिकेट टीम सीधे मुंबई एयरपोर्ट से दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हो गई है। टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर 26 दिसंबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम सीधे मुंबई एयरपोर्ट(Airport) से दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हो गई है। टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर 26 दिसंबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज 19 जनवरी से शुरू होगी। बीसीसीआई(BCCI) ने गुरुवार सुबह को अपने ट्विटर अकाउंट पर भारतीय खिलाड़ियों की चार फोटो पोस्ट की है, जिसमें खिलाड़ी फ्लाइट में बैठे हुए हैं। बोर्ड ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए सब एकसाथ।’

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: न्यूजीलैंड की तूफानी पारी पर वॉशिंगटन सुंदर ने लगाया ब्रेक, एक ओवर में झटके दो विकेट

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर 4 तस्‍वीरें शेयर की, जिसमें जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्‍मद सिराज, अजिंक्‍य रहाणे, चेतेश्‍वर पुजारा और उमेश यादव नजर आ रहे हैं। लेकिन भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली गायब हैं। टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के बीच सबकुछ ठीक-ठाक नहीं नजर आ रहा है।

बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल(Twitter Handel) से दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हुए खिलाड़ियों की फोटो शेयर की गई है और इसमें विराट नहीं दिख रहे हैं, जिसके चलते फैन्स भड़क उठे हैं।फैन्स ने कहा कि जानबूझकर बीसीसीआई ने विराट की फोटो शेयर नहीं की। आपको बता दें कि भारतीय टीम के सामने अब दक्षिण अफ्रीका में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने की चुनौती है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से जोहानिसबर्ग और तीसरा तथा आखिरी टेस्ट 11 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...