1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया मुश्किल में फंसी, लगे ये आरोप

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया मुश्किल में फंसी, लगे ये आरोप

Team India On Australia Tour Got Into Trouble Allegations Made

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। इस बीच टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर लापरवाही का गंभीर आरोप लगा है। दरअसल, सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम मेलबर्न में ही अभ्यास कर रही है, 1 जनवरी को टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी खाना खाने बाहर निकले थे।

पढ़ें :- विरेंद्र सहवाग ने किया मजेदार ट्वीट, अंग्रेजो को किया ट्रोल- बोले....

इस दौरान इन खिलाड़ियों से बड़ी चूक हो गई। कोरोना महामारी के बीच अब क्रिकेट गतिविधियां बायो-बबल के भीतर हो रही है। प्रोटोकॉल के अनुसार खिलाड़ी सुरक्षा घेरे से निकलकर बाहर तो जा सकते हैं, लेकिन खाना रेस्त्रां के बाहर बैठकर खाना होगा। ऑस्ट्रेलियाई समाचार पत्र सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के मुताबिक, यह बेहद गंभीर मसला है और बीसीसीआई खिलाड़ियों से अब पूछताछ कर सकता है।

पढ़ें :- माइकल वॉन ने साधा ऋषभ पंत पर निशाना, बोले ये बात...

ये है पूरा मामला?
बता दें कि, मेलबर्न के जिस रेस्त्रों में बैठक भारतीय क्रिकेटर लंच कर रहे थे। उसी जगह नवलदीप सिंह नामक भारतीय क्रिकेट फैन भी मौजूद थे। अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को सामने बैठा देख उन्होंने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। एक के बाद नवलदीप ने लगातार कई ट्वीट्स किए, जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा स्टार्स का बिल चुकाने की बात भी कही। साथ ही साथ यह भी लिख दिया कि ऋषभ पंत ने उन्हें गले से लगाया, जिसके बाद से ही पूरा विवाद शुरू हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले को बायो-बबल के नियमों के खिलाफ माना है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...