1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs WI: टीम इंडिया ने अपने 1000वें वनडे मैच में टॉस जीत कर के किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला

IND Vs WI: टीम इंडिया ने अपने 1000वें वनडे मैच में टॉस जीत कर के किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरु हो रही है। जिसका पहला मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी ​क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें कि पहले मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर के पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज(IND Vs WI) के बीच आज से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरु हो रही है। जिसका पहला मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी ​क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें कि पहले मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर के पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। यह मैच भारतीय टीम का 1000वां वनडे मैच ​है। टीम इंडिया ने अब तक 518 वनडे मैचों में जीत दर्ज की है।

पढ़ें :- टेस्ट क्रिकेट से ज्यादा IPL को तवज्जो देती है टीम इंडिया, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल

रोहित शर्मा(Rohit Sharma As a Caiptan) इस सीरीज से पहली बार बतौर फुलटाइम कप्तान के रूप में टीम की कमान संभाल रहे हैं। भारत के लिए दीपक हुडा इस मैच से वनडे में डेब्यू कर रहे हैं। खबर लिखे जानें तक वेस्टइंडीज की टीम ने 4 ओवरों में 1 विकेट गवां कर के 14 रन बना लिए हैं। ओपनर बल्लेबाज साईं होप 8 रन बना कर के मोहम्मद सिराज की गेंद पर बोल्ड हो गये। बैंडन किंग और डेरेन ब्रावों अभी क्रिज पर मौजूद हैं। भारत की ओर से पहली सफलता तेज गेंदबाज मोहम्मद के हांथ लगी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...