1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. India vs West Indies: वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की बड़ी कमजोरी आई सामने, वेस्टइंडीज को हराने के बाद और बढ़ी टेंशन

India vs West Indies: वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की बड़ी कमजोरी आई सामने, वेस्टइंडीज को हराने के बाद और बढ़ी टेंशन

वनडे क्रिकेट में इस साल टीम इंडिया ने काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया है। इंडिया ने इस साल वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार तीसरी वनडे सीरीज जीती है। इससे पहले टीम इंडिया ने इंग्लैंड को उसी के घर में हराया था।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। वनडे क्रिकेट में इस साल टीम इंडिया ने काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया है। भारत ने इस साल वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार तीसरी वनडे सीरीज जीती है। इंडिया ने इंग्लैंड को उसी के घर में हराया था।

पढ़ें :- T20 World Cup 2022 : टीम इंडिया को बड़ा झटका, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा वर्ल्ड कप से आउट

लेकिन दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भारत को वनडे सीरीज गंवानी पड़ी। युवाओं को भी जब-जब खेलने का मौका मिला, उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया। वेस्टइंडीज के खिलाफ हालिया वनडे सीरीज भी इस बात का सबूत है।

रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ियों के गैरहाजरी में भी युवाओं ने गजब का प्रदर्शन दिखाया। कैरेबियाई टीम को हराने के बावजूद टीम इंडिया टेंशन में है और इसकी वजह है टीम की बड़ी कमजोरी, जो 2023 वनडे विश्व कप से पहले भारतीय टीम की परेशानी बढ़ाने के लिए काफी है।

बताया जा रहा है कि भारतीय टीम भले ही इस साल लगातार 3 वनडे सीरीज जीत चुकी है। लेकिन, मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी अब भी टीम की परेशानी बढ़ा रही है।

पढ़ें :- IPL : वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच बने, इनकी जगह ली
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...