1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भाजपा के मीडिया सहित कई विभागों की टीम घोषित

स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भाजपा के मीडिया सहित कई विभागों की टीम घोषित

उत्तर प्रदेश में होने वाले साल 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां बीजेपी अपने संगठन को चुस्त-दुरुस्त करने में जुटी है तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी का फोकस मीडिया विभाग पर भी है। पार्टी के अंदर लगातार नियुक्तियां की जा रही हैं। इसी क्रम में जिले में भाजपा नेतृत्व की संस्तुति से जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी द्वारा मीडिया सहित कई अन्य विभागों की घोषणा कर दी गई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

अमेठी। उत्तर प्रदेश में होने वाले साल 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां बीजेपी अपने संगठन को चुस्त-दुरुस्त करने में जुटी है तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी का फोकस मीडिया (Media) विभाग पर भी है। पार्टी के अंदर लगातार नियुक्तियां की जा रही हैं। इसी क्रम में जिले में भाजपा नेतृत्व की संस्तुति से जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी (Durgesh Tripathi) द्वारा मीडिया सहित कई अन्य विभागों की घोषणा कर दी गई। भाजपा द्वारा जारी की सूची में दिलीप कौशल को मीडिया विभाग का जिला संयोजक नियुक्त किया गया है। वहीं राम मिश्रा व सुशील मिश्रा को मीडिया विभाग का जिला सह संयोजक बनाया गया है।

पढ़ें :- ओवैसी का मोदी सरकार से बड़ा सवाल, बोले- 18 साल की लड़की चुन सकती है PM तो क्यूं नहीं कर सकती शादी

मीडिया सहित कई अन्य विभागों की घोषणा होने बाद भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने कहा कि विचारों के आदान-प्रदान के लिए मीडिया की भूमिका अहम है। सरकार के जन हित के कार्यो को आम जन तक पहुंचाने में भी मीडिया का महत्वपूर्ण योगदान होता है। वही जिले में मीडिया विभाग की घोषणा के होने बाद जाने माने समाज सेवी सुधीर कुमार मिश्र व राजेश शुक्ल सहित भाजपा आईटी विभाग(IT Cell) के जिला संयोजक अंशू तिवारी,मंडल अध्यक्ष मुसाफिरखाना महेंद्र मिश्र,ब्लॉगर (Blogger) व पत्रकार कुमैल रिज़वी,वरिष्ठ पत्रकार हंसराज सिंह,पत्रकार राजकुमार,लवकुश चौरसिया,राम गोपाल कौशल,भाजपा कार्यकर्ता हृदेश अवस्थी,शैलेन्द्र सिंह,जयविन्द सिंह,अमित यादव समेत तमाम लोगों ने नवदायित्व की बधाई एवं उज्जवल कार्यकाल की शुभकामनाएं दी है।

रिपोर्ट- राम मिश्रा अमेठी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...