1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. फिल्म ’ मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल ’ का टीज़र और पोस्टर रिलीज़, नई जोड़ी को देखने के लिए उत्सुक हैं लोग

फिल्म ’ मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल ’ का टीज़र और पोस्टर रिलीज़, नई जोड़ी को देखने के लिए उत्सुक हैं लोग

पंजाबी इंडस्ट्री के बहुचर्चित नाम गुरनाम भुल्लर और सोनम बाजवा ’ मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वेलेंटाइन डे वीक की शुरुआत करते हुए, दोनों अपने प्रशंसकों के लिए फिल्म के पोस्टर और टीज़र के तौर पर एक खास उपहार लेकर आए है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

चंडीगढ़। पंजाबी इंडस्ट्री के बहुचर्चित नाम गुरनाम भुल्लर और सोनम बाजवा ’ मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल’ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वेलेंटाइन डे वीक की शुरुआत करते हुए, दोनों अपने प्रशंसकों के लिए फिल्म के पोस्टर और टीज़र के तौर पर एक खास उपहार लेकर आए है। ‘मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल ‘ की घोषणा के बाद से ही इस फिल्म की चारों और चर्चा हो रही है , पहले न देखी हुई नए जमाने की रोमांटिक कॉमेडी (Romantic Comedy) और इस फ्रेश जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक है।

पढ़ें :- "मेरा व्याह करा दो" पंजाबी फिल्म का पोस्टर हुआ लॉन्च, मैक्सर मूवीज के बैनर तले बनी है फिल्म

रूपिंदर इंद्रजीत द्वारा लिखित और निर्देशित यह कहानी एक कैनेडा के यू ट्यूबर (You tube) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पहली बार पंजाब आता है और उसे पंजाब की एक देसी लड़की से प्यार हो जाता है, जो अंततः उसे अपनी जड़ों से मिलवाने में मदद करती है। गुरनाम भुल्लर की अपनी प्रोडक्शन कंपनी डायमंड स्टार वर्ल्डवाइड मूवीज द्वारा निर्मित और जंगली म्यूजिक द्वारा संगीतबद्ध, ‘मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल’ 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...