1. हिन्दी समाचार
  2. Saand Ki Aankh Teaser: फिल्म सांड की आंख का टीजर रिलीज़, देखें शूटर दादियों का दिखा जलवा

Saand Ki Aankh Teaser: फिल्म सांड की आंख का टीजर रिलीज़, देखें शूटर दादियों का दिखा जलवा

Teaser Of Saand Ki Aankh Released

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नूं और भूमि पेडनेकर की फ‍िल्म ‘सांड की आंख’ का टीजर र‍िलीज हो गया है। फ‍िल्म की कहानी बागपत की शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है। टीजर में आप देख सकते हैं कि दोनों दादियों के रोल में दिखाई दे रही हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है जब तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर पर्दे पर बुजुर्ग महिला का किरदार निभा रही हैं।

पढ़ें :- राशिफल 26 अक्टूबर 2020: जानिए आज क्या कह रहें हैं आपके सितारे, इनको आज मिलेगी सफलता

टीजर निशानेबाजी में उनके मेडल जीतने की कहानी दिखाता है साथ ही परिवार के साथ हुए विरोध को भी बयां करता है। एक मिनट 23 सेकंड के इस टीजर में तापसी और भूमि सांड की आंख में निशाना लगाती नजर आ रही हैं। टीजर देखकर साफ है कि इस दीवाली पटाखे नहीं बाक्से ऑफ‍िस पर गोलियां चलेंगी। लुक की बात करें तो चंद्रो तोमर और प्रकाशी के रोल में तापसी और भूमि दमदार नजर आ रही हैं।

फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के अलावा प्रकाश झा, विनित सिंह जैसे एक्टर भी दिखाई देंगे। इस फिल्म से स्क्रिप्ट राइटर तुषार हीरानंदानी बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म को अनुराग कश्यप, रिलायंस एंटरटेनमेंट, निधि परमार अन्य मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इसी साल 25 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...