1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. ‘बालिका वधू 2’ का टीजर रिलीज, बाल विवाह कुप्रथा को मिटाने आ रही है नई आनंदी

‘बालिका वधू 2’ का टीजर रिलीज, बाल विवाह कुप्रथा को मिटाने आ रही है नई आनंदी

छोटे पर्दे पर एक बार फिर से सामाजिक मुद्दे पर आधारित फेमस टीवी शो बालिका वधू 2 वापसी करने जा रहा है। 2016 में खत्म हुए इस शो को नए रूप में मेकर्स अब फैंस के सामने पेश करने जा रहे हैं। नया सीजन भी बाल विवाह की बुराइयों को लेकर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचेगा। अब बालिका वधू 2 का टीजर हाल ही में फैंस के सामने पेश किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर एक बार फिर से सामाजिक मुद्दे पर आधारित फेमस टीवी शो बालिका वधू 2 वापसी करने जा रहा है। 2016 में खत्म हुए इस शो को नए रूप में मेकर्स अब फैंस के सामने पेश करने जा रहे हैं। नया सीजन भी बाल विवाह की बुराइयों को लेकर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचेगा। अब बालिका वधू 2 का टीजर हाल ही में फैंस के सामने पेश किया है।

पढ़ें :- Bhojpuri gana: 'Reel वाली दिल ले गईल' अरविंद अकेला उर्फ कल्लू के गाने ने मचाया धमाल, Video
Jai Ho India App Panchang

हाल ही में शो की पहली झलक फैंस के सामने पेश की गई है। टीजर में देखेंगे कैसे एक छोटी सी बच्ची तीन पहिए वाली गाड़ी चलाती दिखती है। तभी एक औरत कहती है कि कितनी सुंदर बच्ची है। इसके लिए तो नन्हा सा राजकुमार ढूंढना पड़ेगा। इसके बाद बैकग्राउंड में शो की थीम को बताने वाली आवाज सुनाई देती है, जिसमें कहा जाता है कि बाल विवाह जो प्रथा आज भी समाज में जीवित। अब जिसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी ने।

कलर्स की तरफ से टीजर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि बाल विवाद वो कुप्रथा है जो आज भी समाज में जीवित है. इसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी ने। एक नई बालिका वधू ने। बालिका वधू सीजन 2 जल्द ही आ रहा है सिर्फ कलर्स पर। शो का टीजर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है।

फैंस एक बार फिर से बालिका वधू का नया सीजन देखने को बेताब हैं। हालांकि अब ये तो वक्त ही बताएगा कि फैंस पहले सीजन की तरह से इस सीजन को भी उतना ही प्यार देंगे कि नहीं। शो के पहले सीजन ने सफलता के झंडे गाड़ दिए थे।

वहीं खबरों की मानें तो बालिका वधू-2 की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है। कहा जा रहा है कि मेकर्स कहानी पुराने स्टाइल की ही रखने वाले हैं लेकिन इसको आज के वक्त से जोड़कर दिखाया जाएगा। खबरों की मानें तो आनंदी और जग्या के रोल के लिए श्रेया पटेल और वंश सयानी को मेकर्स ने साइन किया है। हालांकि इन नामों पर मेकर्स ने कोई मुहर अभी तक नहीं लगाई है। कहा तो ये भी जा रहा है कि सीरियल अगस्त महीने से शुरू हो सकता है। बालिका वधू 2008 से आठ वर्षों तक सफलतापूर्वक प्रसारित हुआ। बालिका वधू के पहले सीजन के हर एक स्टार को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

पढ़ें :- Sumit Sethi Jai Dev Songs: सुमित सेठी बोले-'जय देव 2.0' को मिल रही प्रतिक्रिया से मैं हैरान हूं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...