1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव प्रचार के लिए जा रहे मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खामी, बाल-बाल बचे

बिहार चुनाव प्रचार के लिए जा रहे मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खामी, बाल-बाल बचे

Technical Flaws In Manoj Tiwaris Helicopter Going For Bihar Election Campaign Narrowly Escaped

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार की तैयारियां जोरों पर हैं। सभी पार्टियां इसको लेकर ताबड़तोड़ रैलियां कर रहीं हैं। इसके साथ ही अपने पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहीं हैं। इसी कड़ी में भाजपा के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए हेलिकॉप्टर से पटना से मोतीहारी जा रहे थे। लेकिन उनके हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया। इसके बाद उसकी पटना में आपात लैंडिंग करवानी पड़ी।

पढ़ें :- हम राज्य को भ्रष्टाचार से पारदर्शिता की ओर ले जाना चाहते हैं : अमित शाह

गनीमत ये रही की इसमें सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। बता दें कि, भाजपा सांसद के हेलिकॉप्टर ने पटना हवाई अड्डे से बेहटिया हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के बाद इसका संपर्क टूट गया। 40 मिनट तक बिना संपर्क के रहने के बाद हेलिकॉप्टर की पटना में आपात लैंडिंग करवानी पड़ी। हेलिकॉप्टर के रेडियो में तकनीकी खामी आ गई थी।

यह पहला ऐसा मौका था जब कोई हेलिकॉप्टर प्रस्थान क्षेत्र के ऊपर आ गया और कई राउंड चक्कर लगाने लगा। हवाई अड्डा प्राधिकरण को पहले तो कुछ समझ में नहीं आया और उन्होंने आनन-फानन में सभी विमानों की आवाजाही को रोक दिया। इसके बाद हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग करवाई गई। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के विमान की भी आपात लैंडिंग करवाई गई थी।

 

पढ़ें :- हैदराबाद निकाय चुनाव: रोड शो से पहले अमित शाह ने की भाग्य लक्ष्मी मंदिर में पूजा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...