1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार चुनाव प्रचार के लिए जा रहे मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खामी, बाल-बाल बचे

बिहार चुनाव प्रचार के लिए जा रहे मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खामी, बाल-बाल बचे

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार की तैयारियां जोरों पर हैं। सभी पार्टियां इसको लेकर ताबड़तोड़ रैलियां कर रहीं हैं। इसके साथ ही अपने पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहीं हैं। इसी कड़ी में भाजपा के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए हेलिकॉप्टर से पटना से मोतीहारी जा रहे थे। लेकिन उनके हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया। इसके बाद उसकी पटना में आपात लैंडिंग करवानी पड़ी।

पढ़ें :- India and South Africa: साउथ अफ़्रीका को भारत ने 16 रनों से हराकर सीरीज पर किया कब्जा

गनीमत ये रही की इसमें सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। बता दें कि, भाजपा सांसद के हेलिकॉप्टर ने पटना हवाई अड्डे से बेहटिया हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के बाद इसका संपर्क टूट गया। 40 मिनट तक बिना संपर्क के रहने के बाद हेलिकॉप्टर की पटना में आपात लैंडिंग करवानी पड़ी। हेलिकॉप्टर के रेडियो में तकनीकी खामी आ गई थी।

यह पहला ऐसा मौका था जब कोई हेलिकॉप्टर प्रस्थान क्षेत्र के ऊपर आ गया और कई राउंड चक्कर लगाने लगा। हवाई अड्डा प्राधिकरण को पहले तो कुछ समझ में नहीं आया और उन्होंने आनन-फानन में सभी विमानों की आवाजाही को रोक दिया। इसके बाद हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग करवाई गई। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के विमान की भी आपात लैंडिंग करवाई गई थी।

 

पढ़ें :- India and South Africa: सूर्यकुमार यादव ने खेली तूफानी पारी, भारत ने बनाए 237 रन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...