Tecno ने एक साथ लॉन्च किए 5 दमदार स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर

नई दिल्ली | Tecno मोबाइल ने बुधवार को 15 राज्यों में स्मार्टफोन श्रेणी की लॉन्चिंग के जरिए भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने की योजनाओं की घोषणा की है। टेक्नो के ‘आई-सीरीज’ उत्पाद पोर्टफोलियो में 5 स्मार्टफोन- आई3, आई3 प्रो, आई5, आई5 प्रो और आई7 शामिल हैं। इनकी कीमतें 7,990 रुपए से 14,990 रुपये (एमओपी) के बीच हैं। ये शैंपेन गोल्ड, स्काई ब्लैक व स्पेस ग्रे जैसे रोमांचक रंगों में उपलब्ध होंगे। ट्रांजिशन होल्डिंग्स के एक ऑफलाइन प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने इससे पहले अप्रैल 2017 में अपने ‘मेड फॉर इंडिया’, ‘आई’ श्रृंखला के उत्पाद पोर्टफोलियो को 3 बाजारों – राजस्थान, गुजरात और पंजाब में उतारा था।

भारत के 15 प्रमुख बाजारों में टेक्नो मोबाइल की खुदरा बिक्री होगी। पंजाब, गुजरात और राजस्थान के अलावा ये अब दिल्ली एनसीआर, हरियाणा, ओडिशा, झारखंड, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, पूर्वोत्तर राज्य और असम, पश्चिम बंगाल, शेष बंगाल, अंडमान और सिक्किम में उपलब्ध होंगे। अब ये उत्पाद इन बाजारों में 40,000 रिटेल टच प्वाइंट्स पर मिलेंगे। टेक्नो को फिलहाल कार्लकेयर के 850 से अधिक सर्विस टच प्वाइंट्स का सहयोग मिल रहा है। दिल्ली एनसीआर और हरियाणा में 10,000 से ज्यादा रिटेल टचप्वाइंट्स और 40 से अधिक सर्विस टचप्वाइंट्स में टेक्नो की मौजूदगी रहेगी।

{ यह भी पढ़ें:- 1 नवंबर को लॉन्च होगा रेजर का 8GB वाला स्मार्टफोन, कमाल के है फ़ीचर्स }

टेक्नो एंड इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने कहा, “आई-श्रृंखला कम रोशनी में फोटोग्राफी, बैटरी सॉल्युशन और डिजाइन पर केंद्रित है। करीब 3 महीने पहले हमने भारत में केवल 3 बाजारों में हमारे उत्पाद लांच किए और वहां से मिली प्रतिक्रियाएं बहुत अच्छी रही हैं। हम इस सफलता को दूसरे बाजारों में दोहराना चाहते हैं और हमारा लक्ष्य अगले साल के अंत तक भारत के शीर्ष 5 स्मार्टफोन ब्रांडों में शामिल होना है। हम नोएडा में कंपनी के स्वामित्व वाले पहले सर्विस सेंटर के साथ शुरूआत कर रहे हैं। साल के अंत तक हमारी ऐसे 14 और सेंटर खोलने की योजना है। “

{ यह भी पढ़ें:- कार में चार्ज करते हैं मोबाइल तो ध्यान रखें ये बातें }